डांसर मुक्ति मोहन ने इनसे रचाई शादी, इंस्टाग्राम पर वायरल हुई कपल की पहली तस्वीरें

मुक्ति मोहन ने अपने दूल्हे राजा के साथ एक कम्बाइन पोस्ट में तस्वीरें शेयर कीं. दोनों का वेडिंग लुक फैन्स और फॉलोअर्स को खूब पसंद आया.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
मुक्ति और कुणाल ठाकुर की शादी की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

डांसर और एक्टर मुक्ति मोहन और एक्टर कुणाल ठाकुर की शादी हो गई है. संडे (10 दिसंबर) को इंस्टाग्राम पर मुक्ति और कुणाल ने एक कम्बाइन्ड पोस्ट में कई फोटोज शेयर कीं. तस्वीरें उनकी शादी के दिन की हैं. पहली तस्वीर में मुक्ति स्माइल करती दिख रही हैं जबकि कुणाल हाथ जोड़कर मंडप के अंदर खड़े थे और मेहमान उन पर फूलों की पंखुड़ियों की बरसात कर रहे थे. अगली तस्वीर में मुक्ति अपनी बहनों शक्ति मोहन और नीति मोहन के साथ कुणाल की तरफ बढ़ती दिख रही हैं. अगली कुछ तस्वीरों में मुक्ति और कुणाल के बीच के शादी वाले स्पेशल मोमेंट्स दिखाए गए हैं.

मुक्ति ने अपने पिता के साथ भी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने उन्हें गले लगाया है. इन तस्वीरों में से एक में दूल्हा और दुल्हन के परिवार के सदस्यों को एक साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. एक तस्वीर में मुक्ति कुणाल की तरफ झुकी हुई थीं और दोनों तरफ से आतिशबाजी हो रही थी. आखिरी तस्वीर में मुक्ति, शक्ति और नीति को कुणाल के साथ एक लिफ्ट के अंदर दिखाया गया और वे सभी कैमरे की तरफ हाथ हिला कर बाय कह रहे थे.

Advertisement

इस मौके पर मुक्ति ने रेड, बेज और व्हालइ कलर का लहंगा और भारी जूलरी पहनी थी. कुणाल ने क्रीम और रेड कलर की एथनिक शेरवानी पहनी. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आपमें मुझे अपना डिवाइन रिश्ता मिलता है. तुम्हारे साथ मेरा मिलन नियति है. भगवान, परिवार और दोस्तों के आशीर्वाद के लिए आभारी हूं. हमारे परिवार खुश हैं और पति-पत्नी के रूप में हमारे आगे के सफर के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं. #Kunalkomuktimili”

Advertisement

सेलेब्स ने दी बधाई

पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कुशा कपिला ने लिखा, “बेबी गर्ल तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो. आप दोनों को बधाई. एकदम बेस्ट दिख रहे हो.” नीति मोहन ने कहा, "ब्लेसिंग, लव और टुगेदरनेस". विशाल ददलानी ने कमेंट किया, “आप लोग एक साथ खूबसूरत लग रहे हैं! क्षमा करें मैं वहां नहीं पहुंच सका! आप दोनों को दुनिया का सारा प्यार!”

Advertisement

विजय वर्मा ने कहा, "बधाई हो दोस्तों! बहुत सुंदर." सुनील ग्रोवर, रश्मि देसाई, जेमी लीवर, गौतम रोडे, अमोल पाराशर और संजय कपूर समेत कई सेलेब्स ने न्यूलीवेड्स को शुभकामनाएं दीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
SCO Summit 2024: Nawaz Sharif के न्योते के पीछे कितनी होगी नीयत