मुमताज के बाद जीनत अमान के लिव इन रिलेशनशिप कमेंट पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- पहले दिन से वह...

जीनत अमान के शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में जवानों को रहने की सलाह पर मुमताज के बाद एक्टर मुकेश खन्ना का रिएक्शन आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिग्गज अदाकारा जीनत अमान इन दिनों अपने लिव इन रिलेशनशिप पर किए इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जिसमें उन्होंने शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में जवानों को रहने की सलाह दी थी. इस पर जहां मुमताज ने उनके पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें रिश्ते पर सलाह देने से बचना चाहिए. तो वहीं अब एक्टर मुकेश खन्ना ने एक्ट्रेस के कमेंट पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

दैनिक जागरण को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर मुकेश खन्ना ने कहा, हमारे कल्चर और इतिहास में लिव इन रिलेशनशिप को कभी पहचान नहीं मिली. यह वेस्टर्न रहनसहन से आता है. वहीं एक्ट्रेस की आलोचना करते हुए एक्टर ने कहा, जीनत अमान जो कुछ भी इस बारे में कह रही हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी को पहले दिन से विदेशी रहनसहन से जिया है. जीनत अमान जिस बारे में बात कर रही हैं वह एक लड़के और लड़की के लिए स्वीकार्य नहीं है शादी में.

मुकेश खन्ना ने ऐसी व्यवस्थाओं के संभावित परिणामों के बारे में चिंता जताते हुए कहा, पहले तो अगर वह हस्बैंड और वाइफ की तरह साथ रहते हैं तो उनके साथ अंदाजा लगाइए कि क्या होगा. जो लोग यह कह रहे हैं उन्हें सोच समझकर बोलना चाहिए. 

इससे पहले एक्ट्रेस मुमताज ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा, "उनकी शादी किसी नरक से कम नहीं थी." अब जीनत अमान ने इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है. हिंदुस्तान टाइम्स ने जीनत अमान के हवाले से कहा, "हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है. मैं कभी भी दूसरों की निजी जिंदगी पर टिप्पणी करने या अपने साथियों की आलोचना करने वालों में से नहीं रही हूं और मैं अब इसकी शुरुआत भी नहीं करने जा रही हूं."

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report