मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा के जुड़वां बच्चों का किया इतना आलीशान स्वागत, हैरान लोग बोले- इतना क्या शो ऑफ क्यों

ईशा अंबानी (Isha Ambani) और उनके पति आनंद पीरामल 24 दिसंबर यानी आज अपने दोनों जुड़वा बच्चों के साथ पहली बार मुंबई अपने घर पहुंची हैं, जिसके चलते अंबानी फैमिली की ग्रैंड पार्टी देखने को मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

ईशा अंबानी और उनके जुड़वा बच्चों का हुआ जोरदार स्वागत

नई दिल्ली:

भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को कौन नही जानता. अंबानी परिवार अपने लविश फंक्शन के लिए काफी फेमस है. वहीं उनका हर सेलिब्रेशन सुर्खियों में आ जाता है. इसी बीच ईशा अंबानी (Isha Ambani) और उनके पति आनंद पीरामल 24 दिसंबर यानी आज अपने दोनों जुड़वा बच्चों के साथ पहली बार मुंबई अपने घर पहुंची हैं, जिसके चलते अंबानी फैमिली की ग्रैंड पार्टी देखने को मिल रही है. वहीं इस पर आम लोगों का भी रिएक्शन सामने आ गया है.

Advertisement

अंबानी फैमिली ने ईशा का किया ग्रैंड वेलकम

सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज और वीडियो में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का ग्रैंड वेलकम होता दिख रहा है. इस दौरान पूरा अंबानी और पीरामल परिवार नजर आ रहा है. वहीं खबरें हैं कि बेटी और जुड़वा बच्चों के ग्रैंड वेलकम के लिए अंबानी फैमिली ने खास पार्टी होस्ट की है. खबरों की मानें तो अंबानी फैमिली ने एक धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन किया है, जिसमें बड़े पंडितों को बुलाया गया है. वहीं इस पूजा में परिवार 300 किलो सोना भी दान करने वाला है. इसके अलावा खाने के आयोजन की बात की जाए तो इसमें दुनियाभर के मशहूर केटर्स को बुलाया गया है. वहीं खबरें हैं कि अंबानी फैमिली इस खास मौके पर 5 अनाथालय भी खोलेगी.

Advertisement

लोगों का सामने आया रिएक्शन

अंबानी परिवार के इस फंक्शन को देखकर आम लोग हैरान हैं. वहीं सोशल मीडिया के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इतना क्या शो ऑफ करना है ऐसा लग रहा है कोई भगवान आ रहा धरती पर. तो दूसरी यूजर ने लिखा, पैसा हो तो क्या कुछ नहीं हो सकता. हालांकि कई लोग कपल और अंबानी फैमिली को बधाई देते दिख रहे हैं.  

Advertisement
Advertisement

बता दें, ईशा अंबानी और आनंद परिमल की शादी भी 2018 में बड़े धूमधाम से की गई थी, जिसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रीटिज नजर आए थे

Advertisement