राजनीतिक ड्रामा 'खेला होबे' में दमदार अंदाज में नजर आएंगी मुग्धा गोडसे

"खेला होबे" ​​में एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म का हिस्सा बनी है जिनमे वह महत्वपूर्ण लीड भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म में उनका किरदार देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार मुग्धा गोडसे इन दिनों फ़िल्म 'खेला होबे' लेकर सुर्खियां बटोर रही है. आपको बता दें मुग्धा ने अब तक दमदार और खूबसूरती से कई किरदार निभाए है और अब वह "खेला होबे" ​​में एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म का हिस्सा बनी है जिनमे वह महत्वपूर्ण लीड भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म में उनका किरदार देखने लायक है.

इस फ़िल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है और मुग्धा को इस ट्रेलर के लिए भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं. इस ट्रेलर में वह पोलिटिकल उम्मीदवारो के साथ नजर आ रही हैं और एक शहर में चुनाव लड़ने राजनीतिक माहौल के बीच दमदार अवतार में दिख रही हैं. ट्रेलर में मुग्धा का बेदाग अभिनय कौशल और डायलॉग डिलीवरी ही हमें फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने के लिए अधीर कर रही है.

मुग्धा गोडसे फ़िल्म के अनुभव के बारे में बात करते हुए बताती है कि “इस फ़िल्म की कहानी अद्भुत है और साथ ही गहरा संदेश है. इसकी शूटिंग में बहुत अच्छा समय लगा. मैं एक राजनेता की भूमिका निभा रही हूं जो सभी बाधाओं से लड़ती हैऔर दिल जीत लेती है, लेकिन अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण चीज खो देती है.”

'खेला होबे' एक बॉलीवुड ड्रामा है, जो सुनील सी सिन्हा द्वारा निर्देशित और कुमारी मंजू द्वारा निर्मित है. फिल्म में ओम पुरी, मुग्धा गोडसे और मनोज जोशी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है.
 

VIDEO: करीना कपूर और सैफ अली खान बच्चों के साथ हुए स्पॉट मुंबई एयरपोर्ट पर

Featured Video Of The Day
Delhi: नबी करीम के कुर्सी कारखाने में लगी आग, 44 लोगों को सुरक्षित निकाला बाहर
Topics mentioned in this article