Mufasa The Lion King Hindi Trailer: मुफासा 2 में दिखेगा शाहरुख खान एंड सन्स का जलवा, आर्यन के बाद अब अबराम को भी कर रहे हैं लॉन्च, देखें हिंदी ट्रेलर

पुष्पा 2 से टक्कर लेने को तैयार निर्देशक बैरी जेनकिंस की मुफासा: द लायन किंग का हिंदी ट्रेलर सामने आ गया है, जिसमें शाहरुख खान के अलावा उनके बेटे आर्यन खान और अबराम खान की आवाज सुनने को मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Mufasa The Lion King Hindi Trailer: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की आवाज का डेब्यू तो आपने मुफासा के पहले पार्ट में देख लिया था. लेकिन अब किंग खान के छोटे बेटे अबराम भी मुफासा 2 में अपनी आवाज के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, जिसकी झलक मुफासा द लायन किंग के ट्रेलर में देखने को मिली है. निर्देशक बैरी जेनकिंस की मुफासा: द लायन किंग भारत में 20 दिसंबर 2024 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है. 

जंगल के अंतिम राजा, मुफासा: द लायन किंग की विरासत को जानने का समय आ गया है, जिसे अब तक की सबसे बड़ी कास्टिंग के साथ हिंदी में जीवंत किया गया है. इसमें कोई और नहीं बल्कि दिग्गज शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान और अबराम हैं. 2019 की लाइव-एक्शन द लायन किंग की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, शाहरुख खान मुफासा के रूप में वापस आ गए हैं, जो दर्शकों को जंगल के अंतिम राजा की उत्पत्ति तक वापस ले जा रहे हैं. उनके साथ उनके शावक, आर्यन सिम्बा के रूप में और अबराम यंग मुफासा के रूप में शामिल हैं. फिल्म के हिंदी ट्रेलर में तीनों की आवाज सुनने को मिल रही है, जो कि फैंस के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर रही है. 

Advertisement

इस बारे में शाहरुख खान ने कहा, "मुफासा की अविश्वसनीय विरासत है और वह जंगल का सर्वश्रेष्ठ राजा है, जो अपने बेटे सिम्बा को अपना ज्ञान देता है. मैं एक पिता के रूप में उनसे गहराई से जुड़ता हूं और फिल्म में मुफासा की यात्रा से भी जुड़ता हूं. 'मुफासा: द लायन किंग' में मुफासा के बचपन से लेकर एक अविश्वसनीय राजा के रूप में उसके उत्थान तक को दिखाया गया है और इस किरदार को फिर से निभाना असाधारण रहा है. यह मेरे लिए डिज्नी के साथ एक विशेष सहयोग है, खासकर इसलिए क्योंकि मेरे बेटे आर्यन और अबराम इस यात्रा का हिस्सा हैं और उनके साथ इस अनुभव को साझा करना सही मायनों में कमाल का है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi CM Atishi First Press Conference: Delhi की CM बनने के बाद आतिशी ने पहली बात ये कही