GT के साथ मैच में धोनी की फिल्डिंग पर फैंस ने फिल्मी अंदाज में दिया रिएक्शन, IPL फैंस बोले- उम्र तो सिर्फ एक नंबर है...

IPL 2024 में बीते दिन गुजरात टाइटन्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की फिल्डिंग देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धोनी की फिल्डिंग के फैन हुए IPL फैंस
नई दिल्ली:

एम एस धोनी यानी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का हर कोई फैन हैं. वहीं जब वह मैदान में उतरते हैं तो जाहिर सी बात है कि तारीफें तो होंगी ही. इसी बीच  इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल 2024 (IPL 2024) में बीते दिन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs GT IPL 2024) देखने को मिला, जिसमें 63 रन से गुजरात टाइटन्स को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत हासिल की. लेकिन फैंस तो धोनी की फिल्डिंग के फैन हो गए, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

एक यूजर ने शेर की दहाड़ की फोटो के साथ धोनी की फिल्डिंग करते हुए एक फोटो शेयर की, जिस पर लिखा था, शेर बूढ़ा हो जाए तभी शिकार करना नहीं भूलता. 

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, जब धोनी फील्ड पर आते हैं तो क्या मुंबई इंडियन्स ने देखा. 42 की उम्र में क्या कैच पकड़ा है. इस कैप्शन के साथ एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें धोनी फिल्ड पर आते दिख रहे हैं. वहीं विजय तलपती के एक अवॉर्ड शो का एक सीन शेयर किया गया है. 

तीसरे यूजर ने CSK की फिल्डिंग का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 42 वर्षीय और 35 वर्षीय सीएसके मैदान पर मास्टरक्लास पेश कर रहे हैं. वह 42 साल के हैं, उम्र सिर्फ एक नंबर है. 

Advertisement

बता दें, हाल ही में बता दें, आईपीएल में एमएस धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स की कमान ऋतुराज गायकवाड़ के हाथों में दी है. हालांकि धोनी की चर्चा हर एक मैच में सुनने को मिल रही है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India