मृणाल ठाकुर ने ऐसे खाया तरबूज कि वीडियो देख छूटी इंटरनेट यूजर्स की हंसी, आप भी कहेंगे - ये एक्ट्रेस तो बड़ी क्रिएटिव निकली

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस बड़े ही मजेदार अंदाज में तरबूज खाते दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल ठाकुर अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में दमदार एक्टिंग से धमाल मचा रही हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और दोस्तों के साथ मस्ती करती हुए तस्वीरें व वीडियो शेयर करती हैं. इस कड़ी में मृणाल ठाकुर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर तरबूज खाते हुए एक मजेदार वीडियो शेयर किया. वीडियो में मृणाल ब्लैक जिपर जैकेट में नजर आ रही हैं और नो मेकअप लुक में हैं. उनके बाल गीले और खुले हुए हैं. वीडियो में उनकी दोस्त उनके पीछे बैठी हैं जिनसे एक्ट्रेस तरबूज खिलाने के लिए कह रही हैं. मृणाल हंसते हुए कहती हैं, "तुम्हें मुझे तरबूज खिलाना है."

तरबूज का एक टुकड़ा खाने के बाद वह कहती हैं, "मेरे मुंह में एक बाल है". वीडियो में दोनों हंसती हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "वाटरमेलन...शुगर...हाई". वर्कफ्रंट की बात करें तो मृणाल ने 2012 में टीवी शो 'मुझसे कुछ कहती हैं...ये खामोशियां' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्हें 'कुमकुम भाग्य' में बुलबुल के किरदार में देखा गया. मृणाल ने शरद चंद्र त्रिपाठी के साथ 'नच बलिए 7' में भी हिस्सा लिया. उन्होंने मराठी फिल्म 'संध्या' से बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की.

Advertisement

साल 2018 में उन्होंने इंडो अमेरिकन फिल्म 'लव सोनिया' में काम किया. इसमें उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया जो अपनी बहन की तलाश में थी. इस दौरान वह गलत रास्ते पर चलने लगती हैं. उनके किरदार को काफी पसंद किया था. साल 2019 में वह जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' और ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' में नजर आईं. साल 2020 में उन्होंने 'घोस्ट स्टोरी' की. 2021 में फिल्म 'तूफान' में फरहान अख्तर की पत्नी के रोल में नजर आईं. साथ ही शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' में लीड रोल निभाया. इसके अलावा उन्होंने 'धमाका', 'सीता रामम', 'पिप्पा' और 'द फैमिली मैन' जैसी फिल्मों में काम किया. मृणाल वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2' में नजर आईं.

Advertisement

उन्होंने हाल ही में तेलुगु साइंस फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में एक कैमियो किया जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी अहम रोल में नजर आए. मृणाल के अपकमिंग प्रोजेक्ट में 'पूजा मेरी जान' और 'है जवानी तो इश्क होना है' शामिल हैं.

Advertisement

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Caste Census: जल्द शुरू होगी Census, Modi 3.0 के पहले 100 दिन में क्या है ख़ास? Baat Pate Ki