रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' देखकर लाजवाब हुईं रेखा, बोलीं- एक मां से ताकतवर और कोई नहीं

Mrs Chatterjee Vs Norway first Review: रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' 17 मार्च को रिलीज हो रही है. लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने फिल्म की अच्छे से समीक्षा कर दी है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
M
नई दिल्ली:

'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' को नेटिजंस और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री दोनों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने कल रात फिल्म देखी, उनके पास फिल्म के बारे में कहने के लिए सभी अच्छी बातें थीं. रानी मुखर्जी के उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि इस फिल्म ने भावनाओं को जगाने का काम किया है. फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और फिल्म को आशिमा छिब्बर ने डायरेक्ट किया है. रेखा ने फिल्म को लेकर कुछ इस तरह की बातें कही हैं कि यह फिल्म डायरेक्टर और रानी मुखर्जी का हौसला बढ़ाने वाली होंगी.

रेखा ने 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' को लेकर कहा, 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे उत्साहजनक और दिल दहलाने वाली दोनों थी. फिल्म के शुरू होने के साथ ही मैं रोमांच से भर गई थी. बंगाल टाइग्रेस की शानदार परफॉर्मेंस देखकर मजा आ गया. यह देखना वाकई कमाल था कि किस तरह इस महिला ने अपने बच्चों की खातिर सब कुछ झोंक दिया. यह फिल्म लोगों को यह दिखाने के लिए आखिर मदर इंडिया क्या होती है. इस रोल में रानी ने शानदार काम किया है. उन्होंने दुर्गा मां के सभी रूपों को दिखा दिया है. एक शानदार मां और इस फिल्म को कई बार देखना बनता है. वह आग की तरह चीरते हुए हमारे दिलों में उतर जाती हैं. किस तरह एक एक्टर और कैरेक्टर दोनों एक हो जाते हैं, यह देखना वाकई कमाल है.मैं फिल्म की कास्ट और क्रू क के साथ फिल्म डायरेक्टर की भी सराहना करना चाहूंगी. जिम सर्भ का खास जिक्र करना चाहूंगा जिन्होंने शानदार काम किया है. इस बहादुरी फिल्म देखकर मजा आ गया और यह इस बात को बतलाती है कि एक मां से ताकतवर और कोई नहीं है.'

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' एक अप्रवासी मां के जीवन के बारे में बात करती है जो अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए सभी बाधाओं से लड़ती है. जी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट (मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी) द्वारा निर्मित 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!