बॉयफ्रेंड की मां को पसंद आए होने वाली बहू के बाल, लड़की ने आव देखा ना ताव होने वाली सास के लिए दे डाली ये कुरबानी

क्या ऐसी बहू आपने कभी देखी या सुनी है जो अपनी सास की पसंद की खातिर अपने बाल ही कुर्बान कर दे. नहीं तो शर्मिला टैगोर की ये फिल्म देख डालिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सास बहू की 'तू तू मैं मैं' के किस्से काफी फेमस होते हैं. इस तू तू मैं मैं पर पूरा एक सीरियल इसी नाम से बन चुका है. फिल्मों का भी ये काफी हिट फॉर्मूला रहा है. ऐसी सासें तो आपने बहुत देखी हैं जो बहुओं की आराम की दुश्मन होती हैं और ऐसी बहुओं के बारे में भी  सुना ही होगा जो सास की बात ना मानकर उसकी नाक में दम कर के रख देती हैं. लेकिन क्या ऐसी बहू आपने कभी देखी या सुनी है जो अपनी सास की पसंद की खातिर अपने बाल ही कुर्बान कर दे. अगर नहीं देखी तो अब देख लीजिए.

सास के कहने पर बहू ने दिए सारे बाल

इंस्टाग्राम पर रेट्रो बॉली मीम्स नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शर्मिला टैगोर हैं और हीरो हैं नवीन निश्चल. नवीन निश्चल अपनी मम्मी को शर्मिला टैगोर से मिलवाने लेकर आते हैं. शर्मिला टैगोर को देखकर सास कहती है कि ये तो बहुत सुंदर है और इसके बाल तो बहुत ही सुंदर हैं. अपने बालों की तारीफ सुनकर शर्मिला टैगोर कहती हैं कि मां जी आपको मेरे बाल बहुत पसंद आए. उनके हां कहने पर शर्मिला टैगोर अपने बाल निकाल कर तुरंत उनके हाथ में दे देती हैं. ये देखकर वो हैरान रह जाती हैं भई उन्हें क्या पता था कि लड़की तो नकली बाल लगाकर वहां मिलने पहुंची थीं.

Advertisement

जानते हैं किस फिल्म का है सीन ?

असल में ये सीन एक फिल्म का है. इस फिल्म का नाम 'एक से बढ़ कर एक' है. इसमें शर्मिला टैगोर और नवीन निश्चल लीड रोल में थे. इन दो के अलावा फिल्म में और भी दिग्गज एक्टर्स थे. फिल्म में अशोक कुमार और राजकुमार भी थे. कॉमेडी आर्टिस्ट देवेन वर्मा भी फिल्म का अहम हिस्सा था. कहानी दो ऐसे भाइयों की थी जो हीरा चुराने की कोशिश में हैं. फिल्म बहुत से ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर थी और बॉक्स ऑफिस पर खासी हिट भी रही थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?