इस हफ्ते सिनेमाघर में दिखेगी ‘फुकरे’ की कॉमेडी और 'चंद्रमुखी' का हॉरर तक, बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये फिल्में

साल 2013 की सुपरहिट फिल्म फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म फुकरे 3 भी इसी हफ्ते रिलीज होने जा रही है. इसके साथ ही कई और मजेदार फिल्मों को आप इस हफ्ते देख पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस हफ्ते रिलीज हो रही ये फिल्में
नई दिल्ली:

फिल्मी प्रेमियों के लिए ये हफ्ता बड़ा ही खास रहने वाला है, इस हफ्ते बॉलीवुड की कई शानदार फिल्में रिलीज को तैयार हैं. साल 2013 की सुपरहिट फिल्म फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म फुकरे 3 भी इसी हफ्ते रिलीज होने जा रही है. इसके साथ ही कई और मजेदार फिल्मों को आप इस हफ्ते देख पाएंगे, इसमें से कुछ सिनेमाघरों में रिलीज होंगी तो कुछ को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा.

फुकरे 3

पुनीत सम्राट, पंकज त्रिपाठी, रिचा चड्ढा और वरुण शर्मा की फिल्म फुकरे 3, 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फुकरे एक बार फिर आपको हंसाने के लिए आ रहे हैं. साल 2013 में आई फिल्म फुकरे बहुत बड़ी हिट रही थी.

Advertisement

चंद्रमुखी 2

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म चंद्रमुखी 2 भी इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म को 28 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

द वैक्सीन वार

कोरोना महामारी पर बनी इस फिल्म का डायरेक्शन विवेक अग्निहोत्री ने किया है. फिल्म में नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी और रिया सेन जैसे एक्टर्स लीड रोल में हैं. फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

द्वंद

संजय मिश्रा की ये फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म इश्तियाक खान भी लीड रोल में दिखेंगे, जो इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं.  

Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं