इस गाने की शूटिंग के दौरान बारिश में खूब भीगीं थीं मौसमी चटर्जी, पूरे शरीर पर लग गया था साड़ी का रंग

मौसमी चटर्जी जब कपिल शर्मा के शो पर आईं तो उन्होंने बातचीत में कई मजेदार बातें बताईं. इनमें अमिताभ बच्चन के साथ शूट हुए गाने का किस्सा भी सुनाया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मौसमी चटर्जी ने सुनाया फिल्म से जुड़ा मजेदार किस्सा
नई दिल्ली:

मौसमी चटर्जी बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. अपने दौर में मौसमी ने ढेर सारी हिट फिल्मों में काम किया. कम ही लोग जानते हैं कि मौसमी की शादी 17 साल की उम्र में ही हो गई थी और वो शादी के बाद फिल्मों में स्टार बनी थीं. मौसमी चटर्जी ने अमिताभ बच्चन संग मंजिल फिल्म में काम किया था जिसे बासु चटर्जी ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा मौसमी ने जब कपिल शर्मा को उनके शो पर सुनाया तो वो यकीन नहीं कर पाए.

रियल बारिश में शूट किया था बारिश का गाना 

कपिल शर्मा शो पर जब मौसमी चटर्जी आईं तो उन्होंने खूब मजेदार बातें कीं. अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म मंजिल के सुपरहिट गाने रिम झिम गिरे सावन का जिक्र उठा तो कपिल ने पूछा कि क्या वाकई शूटिंग के वक्त बारिश हो रही थी या आप लोग नकली बारिश में भीग रहे थे. मौसमी ने कहा कि मुंबई में उस वक्त  बारिश हो रही थी. उस दौर को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि आज की तरह पहले वाटरप्रूफ मेकअप नहीं होता था. वाटरप्रूफ आईलाइनर नहीं होने के कारण बारिश में शूट के दौरान बार बार उनका लाइनर फैल जाता था. तब अमिताभ बच्चन और शूटिंग के लोग उनको देखकर हंसते थे. उन्होंने कहा कि आंखों का काला लाइनर और होठों की लाल लिपस्टिक सब एक हो जाती थी. ऐसे में वो हर सीन के बाद जातीं और फिर से मेकअप किया जाता.

शूटिंग करने में आई थीं बहुत मुश्किलें
मौसमी ने कहा कि उस वक्त बारिश इतनी तेज थी कि वो गाना तक नहीं सुन पा रहे थे. दूर कहीं क्रू मेंबर एक रुमाल हिलाकर गाना शुरू होने का इशारा करते और शूटिंग शुरू हो जाती थी. इसके बाद भीगते हुए अमिताभ और मौसमी पास खड़ी गाड़ी में बैठते और गीले कपड़ों में ही ब्रेक लेना पड़ता था. मौसमी ने कहा कि उस वक्त बारिश में भीगी उनकी हरी साड़ी का सारा प्रिंट उनके शरीर पर लग गया था. वो भीगी हुई ही घर लौटी थी और उनका हुलिया देखने लायक था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Air Pollution: दमघोंटू हवा से बचाव के लिए लागु हुआ GRAP-2, ये रहेंगी पाबंदियां