Mouni Roy ने बिना किसी डर के शेर को यूं खिलाया खाना, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने अंदाज को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है. उनके इस वीडियो को देख फैन्स काफी हैरान हैं. वीडियो में मौनी रॉय बिना किसी डर के अपने हाथों से सफेद शेर को खाना खिलाती दिख रही हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy Video) के वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

WWE के Triple H ने Sachin Tendulkar से की अपनी तुलना, बोले- मैं क्रिकेट बैट से तबाही मचा सकता था...

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कुछ देर पहले ही इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के हाथ में मांस का टुकड़ा है, जिसे वो बिना किसी डर के शेर के मुंह में खिलाती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: यह सिर्फ 10 महीने का है. मैं डरी हुई थीं लेकिन मिलकर काफी खुशी भी हुई." एक्ट्रेस के इस वीडियो को कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

अक्षय कुमार और विद्या बालन के बीच जब हो गई जबरदस्त फाइट, खूब देखा जा रहा थ्रोबैक Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं. इससे पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई थी, जिसमें उनके काम को भी पसंद किया गया था. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?