Mother's Day 2022: मां के जज्बे और हौसले को दिखाती हैं ये 5 वेब सीरीज

इस दिन आप अपनी मां के साथ कुछ फुरसत के पल गुजारना चाहते हैं तो कुछ ऐसे वेब सीरीज देख सकते हैं जो मां और उसकी ममता के इर्द-गिर्द घूमती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

इस साल 8 मई को मदर्स डे मनाया जा रहा है. मां के जज्बे और त्याग को महसूस करते हुए उन्हें इन सब के लिए थैंक्स कहने का ये खास मौका होता है. इस दिन आप अपनी मां के साथ कुछ फुरसत के पल गुजारना चाहते हैं तो कुछ ऐसे वेब सीरीज देख सकते हैं जो मां और उसकी ममता के इर्द-गिर्द घूमती है. मनोरंजन की दुनिया में भी मां की महानता को सलाम करते हुए कई फिल्में और वेब सीरीज भी बने हैं, आइए इन वेब सीरीज के बारे में जानते हैं.

माई
इस वेब सीरीज को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही हैं जो एक ऐसी मां की कहानी दिखाती है जिसकी बेटी वामिका एक हादसे में मारी जाती है, हालांकि माई यानी साक्षी तर्वर को यकीन है कि बेटी के साथ हुई ये घटना इतनी सिंपल है नहीं जितनी लग रही है. बेटी की मौत के बाद जब माई को लगता है कि बेटी के साथ कुछ गलत हुआ है तो वह सच्चाई पता लगाने में लग जाती है. एक मां क्या कुछ कर सकती है, अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए ये कहानी यही दिखाती है. माई वेब सीरीज को अतुल मोंगिया ने डायरेक्ट किया है.

आर्या
राम माधवानी के डायरेक्शन में बनी इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन ने एक मां का रोल निभाया है, आर्या के पति को उसके भाई और पिता मार देते हैं. पति की मौत का पता लगाने और अपने बच्चों को बचाने के लिए आर्या आखिरकार अपराध की दुनिया में कदम रखती है.

मेंटलहुड
एक मां किन परिस्थितियों से गुजरती है, कैसे मदरहुड, मेंटलहुड तक पहुंच जाता है, ये उसी की कहानी है. बेव सीरीज में सुपर मॉम्स परिवार को मुसीबतों से बचाती हैं. इस वेब सीरीज में करिश्मा कपूर के अलावा लोतमा शोम, श्रुति शेठ, संध्या मृदुल और शिल्पा शुक्ला नजर आ रही हैं.

लैला
ये वेब सीरीज एक ऐसी औरत की कहानी दिखाती है जो अपने पति के मर्डर के बाद अपनी बच्ची को तलाश रही है और इसी जद्दोजहद में वह ऐसी जगह पर पहुंच जाती हैं, जहां महिलाओं पर बहुत अत्याचार हो रहा होता है.

महारानी
वेब सीरीज महारानी में भीमा भारती प्रदेश का मुख्यमंत्री है. उसकी पत्नी रानी भारती पूरी तरह घर-गृहस्थी में समर्पित महिला है, घर, बच्चों और मवेशियों के लिए अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करना ही उसका काम है. इस बीच, हालात ऐसे करवट लेते हैं कि भीमा, पत्नी रानी को चीफ मिनिस्टर बना देता है.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर