बेटे की शादी में मां ने 'महबूबा महबूबा' गाने पर किया ऐसा डांस बिपाशा को कर दिया फेल, लोग बोले- सास है या हीरोइन

पहली नजर में देख कर ऐसा लगता है कि दुल्हन अपनी शादी में थिरक रही है लेकिन सच कुछ और ही है. ये दुल्हन नहीं बल्कि उसकी होने वाली सासु मां हैं यानी दूल्हे की मां हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दूल्हे की मां ने किया बिपाशा बसु के गाने पर डांस
नई दिल्ली:

आम शादियों में भी बॉलीवुड का रंग घोलने के लिए लोग स्टार्स के डांस परफॉर्मेंसेस को फॉलो करते हैं और फिर शानदार परफॉरमेंस से महफिल जमा देते हैं. सोशल मीडिया पर भी शादियों के ऐसे दिलचस्प डांस वीडियोज जमकर वायरल होते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें हैवी लहंगे में आलिया भट्ट की स्टाइल में तैयार एक लेडी जबरदस्त डांस कर रही हैं. पहली नजर में देख कर ऐसा लगता है कि दुल्हन अपनी शादी में थिरक रही है लेकिन सच कुछ और ही है. ये दुल्हन नहीं बल्कि उसकी होने वाली सासु मां हैं यानी दूल्हे की मां हैं.

दूल्हे की मां ने लूटी महफिल

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में दिख रही दुल्हे की मां ने खुद को आलिया भट्ट वाला ब्राइडल लुक दिया है. लहंगे के रंग से लेकर हेयर स्टाइल तक काफी कुछ आलिया के लुक से मिलता जुलता है. लुक आलिया वाला है लेकिन डांस बिपाशा बसु के गाने मेहबुबा मेहबुबा पर कर रही हैं. दूल्हे की मम्मी एकदम स्टार की तरह आगे-आगे डांस कर रही हैं और पीछे ढेर सारी लेडीज उन्हें फॉलो कर रही हैं. शानदार डांस और उसके चेहरे की स्माइल देख सोशल मीडिया पर लोग उनके फैन बन गए हैं.

Advertisement

लोग बोले- कितनी कूल सासु है

वीडियो को लगभग 1 मिलियन बार देखा जा चुका है और 36 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, मैं इसे अपने बेटे की शादी में करना चाहती हूं, मैं इंतजार नहीं कर सकती लेकिन मेरा बेटा 2 साल का है. दूसरे ने लिखा, मॉम ने ही महफिल लूट ली, कोई दूल्हे को भी तो देखो. तीसरे यूजर ने लिखा, कितनी कूल सासु मां है.

Advertisement