जीजा और बहन के सामने लड़की कर रही थी ऐसा डांस मम्मी को आया गुस्सा, किया कुछ ऐसा लोग बोले- मोए मोए हो गया

दीदी की शादी में ये लड़की अपने स्टेज पर धमाल मचाने के ख्वाब को पूरा करने के लिए धमाकेदार डांस शुरू करती है, लेकिन तभी उसकी मम्मी वहां आ पहुंचती है और फिर जो होता है, उसे देख आप हैरान रह जाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बहन की शादी में लड़की का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

शादियों में नाच गाना तो लाजमी है और ये मौका भी होता है जब आप अपने दबे हुए टैलेंट को स्टेज पर दिखा सके. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. दीदी की शादी में ये लड़की अपने स्टेज पर धमाल मचाने के ख्वाब को पूरा करने के लिए धमाकेदार डांस शुरू करती है, लेकिन तभी उसकी मम्मी वहां आ पहुंचती है और फिर जो होता है, उसे देख आपकी भी यही कहेंगे कि इसका तो मोए-मोए हो गया.

मम्मी ने निकाली डांस की मस्ती

इंस्टाग्राम पर Amarjeet Nishad नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें 16-17 साल की एक लड़की ब्लैक क्रॉप टॉप और ऑफ व्हाइट कलर का स्कर्ट पहने धमाकेदार डांस करती है. डांस अभी शुरू ही हुआ होता है और सीटियां बजने लगती हैं और सामने खड़े लड़के शोर मचाने लगते हैं. ये सब देख लड़की की मम्मी वहां पहुंच जाती हैं और स्टेज पर ही इस परफॉर्मेंस को रोक देती हैं. इसके बाद क्या लड़की की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है और सारा डांस निकल जाता है.

आए मजेदार कमेंट्स

वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इसे कैप्शन देते हुए लिखा है, मम्मी ने कर दी मोय-मोय. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये सब इन लड़कों की शोर और बदतमीजी की वजह से हुआ, कोई भी मां बर्दाश्त नहीं करेगी. दूसरे ने लिखा, दूल्हा भी दंग है. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, मम्मी कह रही है, चल दूसरी शादी में चलना है.

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'