कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के नए घर के गृह प्रवेश में पहुंचे मम्मी पापा, की जा रही हैं ये तैयारियां, दखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की के इस नए आशियाने में 4 कमरे हैं और हर कमरे को इंटीरियर डिजाइनर की मदद से तैयार करवाया गया है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
कैटरीना कैफ विक्की कौशल के नए घर के गृह प्रवेश में पहुंचे मम्मी पापा
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लगातार इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. 9 दिसंबर को दोनों ने शादी की थी. वहीं अब दोनों के नए घर का गृह प्रवेश होने जा रहा है. Vickat के इस आशियाने में इस खास मौके पर उनका पूरा परिवार शामिल हुआ है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में विक्की कौशल के पिता शाम कौशल और उनकी पत्नी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि कैट और विक्की दोनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसी बनने जा रहे हैं. इस बात का खुलासा खुद अनुष्का ने किया था. 

क्या खासियत है इस फ्लैट की 
सोर्स की माने तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  और विक्की के इस नए आशियाने में 4 कमरे हैं और हर कमरे को इंटीरियर डिजाइनर की मदद से तैयार करवाया गया है. डिजाइनर बेडरूम के साथ किचन और फर्नीचर भी डिजाइन किया गया है. इससे पहले कैटरीना बांद्रा में रहा करती थीं. 

Advertisement
Advertisement

कितना है इस फ्लैट का किराया
रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 हजार स्क्वायर फीट में फैले इस घर की प्रति माह की कीमत 9 लाख रुपये है. यह कोई आम फ्लैट नहीं है. यह एक सी फेसिंग अपार्टमेंट है. जहां हर तरीके की लग्जीरियस सुविधा दी जाएगी. इसकी छत पर प्राइवेट स्वीमिंग पूल भी दिया गया है. यह जुहू के किनारे बना है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद