सोशल मीडिया सेंसेशन बना ये मास्क वाला बंदर, बॉलीवुड एक्टर ने कहा- स्मार्टेस्ट...देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बंदर जमीन पर मिले गिरे हुए मास्क को खुद पहनने की कोशिश करता है और उसे अपने मुंह पर रखकर चलने लगता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

जानवर इंसान से ज्यादा समझदार होते हैं. यह कहावत यूं ही नहीं कही जाती. जानवर समय-समय पर अपनी समझदारी का सबूत देते भी रहते हैं. इसी समझदारी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं और साथ ही इसकी तारीफ भी कर रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बंदर जमीन पर मिले गिरे हुए मास्क को खुद पहनने की कोशिश करता है और उसे अपने मुंह पर रखकर चलने लगता है.

वूंपला के पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिस देख लोग हैरान हैं. जिस तरह से बंदर मास्क को अपने मुंह पर रखता है, उसे देख ऐसा ही लग रहा है मानो उसे भी भारत में फैले महामारी के बारे में जानकारी है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इंसानों शर्म करो'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘जानवर को मास्क की अहमियत पता है, लेकिन लोगों को नहीं'. तो वहीं कुछ का कहना है कि ये जो देखते हैं वही सीखते हैं.

Advertisement

इस वीडियो को लोग जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. वीडियो पर कुछ ही देर में 42 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. गौरतलब है कि देश में पिछले साल कोरोना महामारी आई थी, जो अब तक लोगों के जान ले रही है. ऐसे में लोगों को सरकार की तरफ से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग की सख्त हिदायत दी गई है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?