प्रियंका, दीपिका और आलिया के बाद ये एक्ट्रेस करेंगी हॉलीवुड डेब्यू, एक्शन मूवी का ट्रेलर देख फैंस बोले- रोंगटे खड़े कर दिए

Monkey Man Trailer: शोभिता धुलिपाला की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म मंकी मैन का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो कि देव पटेल की डायरेक्ट की गई पहली फिल्म है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
M
नई दिल्ली:

Monkey Man Trailer: प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के बाद अब एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस हॉलीवुड डेब्यू करती हुई नजर आने वाली हैं, जो कोई नहीं मेड इन हेवेन वेब सीरीज फेम शोभिता धुलिपाला है. दरअसल, वह स्लमडॉग मिलिनेयर फेम ब्रिटिश एक्टर देव पटेल की डायरेटोरियल डेब्यू मंकी मैन में नजर आने वाली हैं, जो कि एक एक्शन थ्रिलर मूवी है. वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया है, जो काफी ट्रैंड कर रहा है. वहीं फैंस इस एक्शन मूवी को देखने के लिए बेताब दिख रहे हैं. 

मंकी मैन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में देव पटेल अपने फीचर निर्देशन की पहली भूमिका निभा रहे हैं. तीन मिनट से ज्यादा लंबे ट्रेलर में देव का किरदार उन भ्रष्ट नेताओं के खिलाफ प्रतिशोध की खोज करता है, जिन्होंने उसकी मां की हत्या कर दी और गरीबों और जिनके पास पावर नहीं होने वाले लोगों को नुकसान पहुंचाया. यह फिल्म भारत पर आधारित हनुमान की कथा से प्रेरित है.

ट्रेलर की शुरुआत में देव के किरदार को दिखाया गया है, कई लोगों के साथ फर्श पर लेटा होता है जहां उसे पैसे के लिए लोकप्रिय सेनानियों द्वारा पीटा जाता है. लड़ाई के दौरान वह गोरिल्ला मुखौटा पहनता है. आगे बचपन में मां के साथ बिताए पलों और उन्हें खोने के पलों की झलक देखने को मिलती है. इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस देव पटेल की तारीफ कर रहे हैं और उनकी फिल्म रिलीज देखने की बात कर रहे हैं. 

इस फिल्म के ट्रेलर को शोभिता धूलिपाला ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए  कैप्शन दिया, "मेरी पहली हॉलीवुड फिल्म मंकी मैन का ट्रेलर शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है. 5 अप्रैल को ग्लोबल सिनेमाघरों में रिलीज होगी." गौरतलब है कि फिल्म में देव पटेल और शोभिता के अलावा मकरंद देशपांडे, सिकंदर खेर, शार्ल्टो कोपले, पितोबाश, विपिन शर्मा, अदिति कालकुंटे और अश्विनी कालसेकर भी हैं.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article