शहरों में घोड़ों पर घूमते बंदर, तेवर ऐसे किसी का भी सूख जाएगा हलक, वीडियो देख कहेंगे ऐसा होता है प्रमोशन

Kingdom of the Planet of the Apes Hindi Video: वानर सेना ने दुनियाभर में उत्पात मचा रखा है. अमेरिका के दो शहरों पर वो अपना कब्जा कर चुकी है. क्या उसका लक्ष्य दुनिया के बाकी देश हैं. इस रहस्य पर से तो 10 मई को ही परदा उठ सकेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर पर वानरों के कब्जे की खबर आई थी. अब वानर सेना ने अमेरिका के दूसरे शहर सैन फ्रांसिस्को पर भी अपना कब्जा कर लिया है. सोशल मीडिया पर वीडियो आ रहे हैं जिसमें देखा जा सकता है कि वानर सेना घोड़ों पर सवार होकर अमेरिका के शहरों में घूम रही है और लोग उन्हें हैरान परेशान देख रहे हैं. इस तरह वानर सेना का साम्राज्य धीरे-धीरे पूरी दुनिया पर फैलता नजर आ रहा है. इन वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल भी उठाए जा रहे हैं. लेकिन हम आपको बताते चलें कि यह सब रील लाइफ में हो रहा है रियल लाइफ में नहीं. जी हां, इस तरह के वीडियो  अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'किंगडम ऑफ द प्लेनेट ऑफ द ऐप्स' के प्रमोशन से जुड़े हैं.

किंगडम ऑफ द प्लेनेट ऑफ द ऐप्स के प्रमोशन के तहत कुछ दिन पहले वानर सेना वेनिस बीच एलए में देखा गया था और अब उन्होंने सैन फ्रांसिस्को पर कब्जा करते दिखाया जा रहा है. जिन लोगों ने वानर सेना को देखा, वे आश्चर्यचकित रह गए और उन्होंने जो देखा उसे सोशल मीडिया पर साझा किया. यह वीडियो वायरल हो रहा है और बड़े पैमाने पर कौतूहल पैदा कर रहा है. इस तरह फिल्म का प्रमोशन काफी कामयाब रहा है और लोगों में इस पूरे किस्से के लेकर काफी एक्साइटमेंट भी नजर आ रही है. कुछ दिन पहले जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो उसे भी खूब पसंद किया गया था.

Advertisement
Advertisement

किंगडम ऑफ द प्लेनेट ऑफ द ऐप्स का निर्देशन वेस बॉल किया है. किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द ऐप्स में ओवेन टीग, फ्रेया एलन, केविन डूरंड हैं. यह फिल्म वानर नेता की कहानी बताती है, जो खोई हुई मानव टैक्नोलॉजी की तलाश में है. ये हॉलीवुड फिल्म 10 मई को रिलीज होने जा रही है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है