मोनालिसा ने रेड सलवार सूट पहन फ्लाइट के अंदर ‘कांटा लगा’ गाने पर किया डांस, फैन्स ने कहा- शानदार...देखें Video

वीडियो में मोनालिसा रेड कलर की स्लीवलेस सलवार सूट पहन कर इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे गाने ‘कांटा लगा’ पर डांस करते हुए जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मोनालिसा ने फ्लाइट में किया डांस
नई दिल्ली:

भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा अब टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. बिग बॉस 10 में भाग लेने के बाद मोनालिसा को जबरदस्त लोकप्रियता मिली और उन्हें टीवी सीरियल में काम करने का मौका मिल गया. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखी जाती हैं. मोनालिसा के हर एक वीडियो पर उनके फैन्स प्यार लुटाते हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फ्लाइट के अंदर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं. मोनालिसा के इस विडियो पर भी हमेशा की तरह उनके चाहने वाले खूब प्यार बरसा रहे हैं.

मोनालिसा ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि है वे फ्लाइट में बड़े ही शानदार अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो में मोनालिसा रेड कलर की स्लीवलेस सलवार सूट पहन इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे गाने ‘कांटा लगा' पर डांस करते हुए जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं. कुछ घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आ गए हैं. यूजर्स एक्ट्रेस की वीडियो पर ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत ही बढ़िया डांस किया है'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘घटिया गाने पर शानदार डांस'. बता दें, मोनालिसा बिग बॉस के बाद ‘नजर', ‘नमक इस्क का' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. नजर में उनके डायन के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: Civil Aviation Minister Ram Mohan Naidu ने हादसे के पीड़ितों के लिए किया मुआवजे का एलान