दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस भी बनने वाली है मां, पहली बार दिखा बेबी बंप

प्रिंस नरुला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उनकी पत्नी युविका चौधरी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पापा बनने वाले हैं प्रिंस
नई दिल्ली:

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. प्रेग्नेंसी की अफवाहों को खारिज करने के करीब दो महीने बाद इस कपल ने पिछले महीने इस खबर की अनाउंसमेंट की. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की पहली झलक शेयर की. वीडियो में प्रिंस और युविका को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा सकता है. बारिश में टहलने से लेकर एक-दूसरे को खाना खिलाने तक, वीडियो में सब कुछ कैद हो गया. गुलाबी और सफेद मिडी ड्रेस पहने युविका अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. कैप्शन में लिखा है, "हमें प्रेग्नेंसी की शुभकामनाएं."

प्रिंस नरुला ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनकी अपनी लाल कार के बगल में एक टॉय कार रखी हुई थी. कैप्शन में लिखा है, "सभी को नमस्कार, मुझे अभी अपनी भावनाओं को व्यक्त करना मुश्किल लग रहा है क्योंकि मैं अविश्वसनीय रूप से खुश हूं. फिर भी नर्वस हूं और साथ ही भगवान और अपने माता-पिता का बहुत-बहुत शुक्रिया अदा करता हूं. मैं बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि हमारा प्यारा बच्चा बहुत जल्द आने वाला है. अब से सब कुछ हमारे बच्चे के इर्द-गिर्द ही घूमेगा."

Advertisement

प्रिंस नरूला ने कहा, "युविका अब तुम मेरे मम्मी-पापा के लिए दूसरे नंबर पर रहोगी क्योंकि हमारे जीवन का फोकस सेंटर आने वाला है. मैंने इस पल के लिए बहुत मेहनत की है और जब भी मैं पिता बनूंगा मैं चाहता हूं कि हमारे बच्चे के लिए सब कुछ सही हो. जैसा कि सभी माता-पिता चाहते हैं. ये मेरे भी सपने थे ठीक वैसे ही जैसे मेरे माता-पिता ने मुझे एक प्यार भरे दिल वाले अच्छे इंसान के रूप में पाला और ढाला. मेरा भी लक्ष्य है कि हम अपने बच्चे को पहले दिन से ही एक अच्छा इंसान बनाएं और उस यात्रा को जारी रखें".

Advertisement

उन्होंने कहा, "हर पल, खुशी भरे स्कैन से लेकर घर पर आंसू और हंसी तक, हमने संजोकर रखा है. हमें ऐसी खुशियाँ देने के लिए भगवान का शुक्रिया. बेबी, तुमने मुझे मेरे जीवन का सबसे बड़ा तोहफा दिया है और इस तोहफे के साथ, हमारे माता-पिता एक बार फिर अपनी खुशी का अनुभव करेंगे."

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार