'क्या वजन बढ़ने को लेकर चिंतित हैं?' फैन के सवाल पर प्रेग्नेंट इलियाना डिक्रूज ने दिया ये जवाब

प्रेग्नेंसी से जुड़ा सवाल फैन ने इलियाना डिक्रूज से किया है, जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

इलियाना डिक्रूज मां बनने के ऐलान के बाद से सुर्खियों में छाई हुई हैं. जहां डिनर डेट से लेकर बेबीमून की तस्वीरें वह शेयर कर रही हैं तो वहीं अब वह फैंस के सवालों का जवाब देती हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच प्रेग्नेंसी में वजन बढ़ने को लेकर चिंता के बारे में एक फैन ने सवाल पूछा तो वह जवाब दिए बिना रह नहीं पाई और सोशल मीडिया के जरिए इस सवाल का जवाब शेयर किया. शुक्रवार को इलियान ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा, जिसमें ज्यादातर उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़े सवाल थे. सेशन की शुरुआत करते हुए इलियाना ने लिखा, "काफ़ी समय हो गया...पूछें और कृपया अच्छे सवाल ही चुनें."

आस्क मी एनीथिंग के सेशन के दौरान एक इंस्टाग्राम यूजर ने पूछा, "क्या आप चिंतित हैं कि आपका वजन बढ़ जाएगा?" जिस पर उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, "ठीक है, तो इस सवाल ने शुरू में मुझे सच में उत्तेजित किया और मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि जब आप बच्चे को जन्म दे रहे होते हैं तो बहुत से लोग आपके वजन पर टिप्पणी करते हैं. जब आप अपने डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाते हैं तो इससे कोई मदद नहीं मिलती है उन्हें हर समय आपका वजन लेना होता है, इसलिए यह लगातार आपके दिमाग में रहता है. मैं बस यह कहना चाहती हूं कि पिछले कुछ महीनों में मेरे शरीर में जो बदलाव आया है, वह मुझे पसंद आया है."

इलियाना ने आगे लिखा, "यह एक बहुत ही अद्भुत और विनम्र जर्नी है. और हां, मैं इंसान हूं और ऐसे दिन भी आते हैं जब मैं अच्छा महसूस नहीं करती. लेकिन मेरे पास सपोर्ट और साथ देने वाले अद्भुत लोग हैं, जो मुझसे प्यार करते हैं और मुझे याद दिलाते हैं कि मैं इंसान हूं. मेरे अंदर सचमुच एक छोटा सी जान है! इसलिए 'वजन' कोई मायने नहीं रखता. इस पर मत जाइए कि आपकी प्रेग्नेंसी के दौरान 'वजन बढ़ने की एक लिमिट क्या होनी चाहिए. जितना हो सके खुश रहें और अपने शरीर की सुनें! वही करो जो तुम्हें सही लगे."

Advertisement

गौरतलब है कि इलियाना डिक्रूज ने इसी साल अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, जिसके बाद वह अपनी प्रेग्नेंसी डायरी के हर एक पल को फैंस के साथ शेयर करती नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग एक तस्वीर शेयर की थी. हालांकि फोटो में चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा था. 

Advertisement

जब-जब फिल्मों पर भारी पड़ी 'धार्मिक भावनाएं'

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल