दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट आई सामने, इतने महीने की लेंगी मैटरनिटी लीव, फैंस ने ढूंढ डाला रणबीर कपूर कनेक्शन

दीपिका पादुकोण सितंबर में मां बनने जा रही हैं. इसी बीच कुछ रिपोर्ट्स में डिलीवरी डेट और उनकी मैटरनिटी लीव कब तक रहेगी. इसके बारे में जानकारी सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Deepika Padukone Pregnancy Update: सितंबर का महीना आज से शुरू हो गया है. वहीं पठान, जवान और कल्कि 2898एडी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वालीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसी बीच जवान एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट और मैटरनिटी लीव से जुड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल, न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण मार्च 2025 तक मैटरनिटी लीव पर रहेंगी. जबकि उनकी डिलीवरी डेट सितंबर 28 तक रहेगी. 

रिपोर्ट में कुछ करीबी सूत्रों ने बताया, दीपिका और रणवीर अपनी जिंदगी के नए चैप्टर के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अपने बच्चे के लिए जगह को सेटअप करने की तैयारी कर रहे हैं. अगर प्लान के अनुसार सब होता है तो 28 सितंबर को साउथ बॉम्बे में वह बच्चे को जन्म देंगी. अभी वह अपनी प्रेग्नेंसी के समय को एन्जॉय कर रही हैं, जिसके लिए उन्होंने काम से ब्रेक लिया है.''

आगे कहा गया, उनकी मैटरनिटी लीव अगले साल मार्च में खत्म होगी और उसके बाद वह तुरंत अपनी फिल्म कल्कि के सीक्वल की शूटिंग में अमिताभ बच्चन, कमल हासन और प्रभास को ज्वॉइन करेंगी. इसके बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन सामने आया है. वहीं लोगों ने एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से कनेक्शन जोड़ा है क्योंकि 28 सितंबर को एक्टर का बर्थडे आता है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बांद्रा में अपने नए लग्जरी अपार्ट्मेंट में शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं, जो कि शाहरुख खान के मन्नत के बगल में स्थित है. 

Advertisement

बता दें, कि कपल का प्यार साल 2013 में आई फिल्म राम लीला से शुरू हुआ था, जिसके बाद साल 2018  में उनकी शादी हुई. जबकि इस साल की शुरूआत में कपल ने अपने पहले बार पेरेंट्स का ऐलान किया और बताया कि डिलीवर सितंबर में है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election को Cabinet की मंजूरी, देश में एक बड़ी राजनीतिक बहस छिड़ी