साउथ स्टार मोहनलाल अस्पताल में भर्ती, तेज बुखार और सांस लेने में हो रही थी तकलीफ, जानें अब कैसी है तबीयत

साउथ स्टार मोहनलाल को तबीयत बिगड़ने के चलते तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उन्हें फिलहाल पब्लिक मीटिंग्स से परहेज करने की सलाह दी गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साउथ के दिग्गज एक्टर मोहनलाल को तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ और मांसपेशियों में दर्द जैसे लक्षणों के चलते कोच्चि के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऑफीशियल मेडिकल स्टेटमेंट के मुताबिक एक्टर को वायरल रेस्पिरेट्री इन्फेक्शन होने का शक है. इसके अलावा 64 साल के मोहनलाल को पांच दिनों तक पब्लिक मीटिंग्स से बचने और डॉक्टरों की सलाह पर दी गई दवाएं लेने को कहा गया है. इंडिया टुडे पर छपी खबर के मुताबिक अस्पताल के ऑफीशियल बयान को इंडस्ट्री ट्रैकर श्रीधर पिल्लई ने शेयर किया.

‘एल2: एम्पुरान' की शूटिंग और अपने डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म ‘बरोज' के पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा करने के बाद मोहनलाल गुजरात से कोच्चि लौट आए. यहां उनकी हालत बिगड़ गई थी. राहत की खबर यह है कि मेडिकल रिपोर्टों से पता चलता है कि अब वह अब अच्छे से रिकवर कर रहे हैं और डॉक्टरी देखभाल उनके लिए सही काम कर रही है.

‘बरोज' फिल्म इस साल नौ दिन के नवरात्रि उत्सव की शुरुआत में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी. यह एक्टर का डायरेक्शन की दुनिया में पहला कदम है. इसे प्रशंसक लालेटन के नाम से जानते हैं. फिल्म को पहले 28 मार्च, 2024 को रिलीज किया जाना था. हालांकि फिल्म की टीम ने पोस्ट-प्रोडक्शन में देरी का हवाला देते हुए रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया. इस साल की शुरुआत में मोहनलाल और टीम के दूसरे सदस्यों को एक जर्मन-बेस्ड मलयाली लेखक ने कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कानूनी नोटिस भेजा था. फिल्म की टीम ने मीडिया में आरोपों को लेकर कभी बात नहीं की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mallikarjun Kharge के लेटर का JP Nadda ने दिया जवाब, कहा- आपकी बातें सत्य से कोसों दूर