मलयालम इंडस्ट्री में बवाल, अब इस सुपरस्टार ने AMMA के प्रेसिडेंट पद से दिया इस्तीफा, जानें क्या है मामला

हेमा कमेटी में मलयालम इंडस्ट्री का कच्चा चिट्ठा खोलकर रख दिया है. इस बवाल के बीच मोहनलाल ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स के प्रेसिडेंट पद से इस्तीफा दे दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जस्टिम हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद से मलयालम इंडस्ट्री में बवाल हो गया है. एक के बाद एक कई फिल्ममेकर्स डायरेक्टर्स पर यौन शोषण के आरोप लग रहे हैं. इस कमेटी में मलयालम इंडस्ट्री का कच्चा चिट्ठा खोलकर रख दिया है. इस बवाल के बीच मोहनलाल ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स के प्रेसिडेंट पद से इस्तीफा दे दिया है. मोहनलाल के साथ कई और भी मेंबर्स ने अपने पद से इस्तीफा दिया है. जिसके बाद कमेटी भंग हो गई है.

इस वजह से दिया इस्तीफा

रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर शम्मी थिलाकन ने हेमा कमेटी की रिपोर्ट में सामने आए आरोपियों के नाम पर मोहनलाल के चुप्पी साधे होने पर निशाना साधा था. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहनलाल के चुप रहने पर सवाल उठाए थे. इतनी ज्यादा ट्रोलिंग की वजह से मोहनलाल ने अपने पद से इस्तीफा देने का फैसला लिया. एसोसिएशन ने एक स्टेटमेंट शेयर किया. जिसमें लिखा है-हमें उम्मीद है कि एएमएमए को एक नया नेतृत्व मिलेगा जो एसोसिएशन को नवीनीकृत और मजबूत करने में सक्षम होगा. आलोचना और सुधार के लिए सभी का धन्यवाद.

एसोसिएशन ने सभी को यह भी बताया कि नई गवर्निंग बॉडी का चयन करने के लिए दो महीने के भीतर एक आम सभा की बैठक बुलाई जाएगी. एक्टर जगदीश, जयन चेरथला, बाबूराज, कलाभवन शाजॉन, सूरज वेंजरामूडू, जॉय मैथ्यू, सुरेश कृष्णा, अनन्या, विनू मोहन, टोविनो थॉमस, सरयू, अंसिबा, जोमोल और टिनी टॉम समिति का हिस्सा थे, जिसे अब भंग कर दिया गया है. सिद्दीकी के अलावा, फिल्ममेकर रंजीत, तुलसीदास, एक्टर जयसूर्या, मुकेश, मनियानपिला राजू, एडावेला बाबू और सूरज वेंजरअमूडू पर भी महिलाओं के साथ गलत व्यवहार करने के आरोप लगे हैं. ये सारा बवाल इस वजह से भी हो रहा है क्योंकि हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद ममूटी, मोहनलाल और फहद फासिल जैसे कलाकारों ने चुप्पी साधी हुई है.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article