शादाब सिद्दीकी का नया गाना 'मोहब्बत बर्बाद' रिलीज के साथ छा गया, देखें Video

शादाब सिद्दीकी के नए गाने 'मोहब्बत बर्बाद' (Mohabbat Barbad) ने आते ही 11 लाख व्यूज को पार कर लिया है और यह रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'
नई दिल्ली:

डायरेक्टर शादाब सिद्दीकी के नए गाने 'मोहब्बत बर्बाद' (Mohabbat Barbad) ने आते ही 11 लाख व्यूज को पार कर लिया है और यह रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया. सिंगर राज बर्मन और रौनी मुखर्जी द्वारा गाया गया यह गाना लव स्टोरी पर फिल्माया गया है, जिसमें दो कपल की केमिस्ट्री को दर्शाया गया है. गाने के अंत मे सस्पेंस खत्म होता है जो भावुक कर देता है पूरा गाना देखकर ही आपको सारा वाकया समझ आएगा. एक नंबर प्रोडक्शन और ब्लू आईज फैक्ट्री प्रोडक्शन के बैनर तले बना यह गाना युवाओं को खूब पसंद आ रहा है.

अर्चना प्रजापति, समीर मार्क और आमिर अरब गाने के मुख्य किरदारों में है इस गाने को समुन्द्र किनारे फिल्माया गया जिसकी लोकेशन आंखों को सुकून देने वाली हैं. कलाकारों की एक्टिंग अच्छी है इस गाने के लिए एक्ट्रेस अर्चना ने छह महीने मेहनत करके 20 किलो वजन कम किया है, उनका बेहतर काम इस गाने में झलकता है. कैमरे के पीछे के कार्य को डायरेक्टर शादाब द्वारा अच्छे से पूरा किया गया है. इस गाने के प्रोड्यूसर एजाज खान और इसरार मंगलोर हैं. गाने के बोल और म्यूजिक को कंपोज अराफात महमूद और रॉनी मुखर्जी के द्वारा किया गया है. कास्टिंग और प्रोजेक्ट को डिजाइन करने का श्रेय नूर सिद्दीकी को जाता है.

डायरेक्टर शादाब सिद्दीक़ी ने इससे पहले भी जबरदस्त काम किया है. उन्होंने टी सिरीज़ प्रोडक्शन के सुपर हिट गाने 'पल पल' का डायरेक्शन किया है जिसको 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने में बिग बॉस फेम अभिनेता एजाज खान द्वारा काम किया गया है. डायरेक्टर शादाब ने साल 2016 में "लव इन स्लम" के नाम से एक लघु फिल्म बनाई. उस फिल्म के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा जब साल 2017 में उन्होंने दूसरी शॉर्ट फिल्म "ह्वेयर इज नजीब" बनाई तो इसकी खूब चर्चा हुई. वे लगातार काम करते रहे और एक सुपरहिट गाना 'तुम बिन' भी डायरेक्ट किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article