हेयरस्टाइल से लेकर स्माइल तक सब कुछ मिथुन चक्रवर्ती जैसा, वीडियो देख 'जॉनी' की 'जूली' भी खा जाएगी धोखा

बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल अकसर सुर्खियां बटोरते हैं. अब मिथुन चक्रवर्ती के इस डॉपलगैंगर को देखिए. पहली झलक में तो कोई भी धोखा खा बैठेगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स की पॉपुलैरिटी इतनी है कि इनके हमशक्ल भी पॉपुलर हो जाया करते हैं. शाहरुख खान, सलमान खान और अमिताभ बच्चन की मिमिक्री तो बड़े-बड़े कॉमेडियन्स भी करते रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी ऐसे आर्टिस्ट्स की कमी नहीं है. कई तो इनके हमशक्ल भी हैं. शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के बाद अब बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती का एक हमशक्ल सामने आया है. मिथुन दा के इस हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब देखा जा रहा है. अंदाज और लुक्स में आप भी इस शख्स को देख एक बार धोखा खा सकते हैं.

अकरम पाशा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मिथुन चक्रवर्ती के स्टाइल में उनका ही डायलॉग बोलता नजर आता है. मिथुन चक्रवर्ती का ये हमशक्ल उनका मशहूर डायलॉग ‘शांत समंदर में कांटा डालकर मछली पकड़ना..' बोलता हुआ सुनाई देता है. चेहरे से लेकर हेयर स्टाइल और फेशियल एक्सप्रेशन्स तक हर चीज में ये शख्स मिथुन चक्रवर्ती को कॉपी करता है. अकरम पाशा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको मिथुन की मिमिक्री करते हुए ऐसे कई और वीडियोज मिल जाएंगे.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वाह क्या बात. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, आपके जैसे एक्ट का भी कोई जवाब नहीं. वहीं कई सारे यूजर्स ने हार्ट और लाफिंग इमोजी शेयर की.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग