दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर मिथुन चक्रवर्ती ने दिया धन्यवाद और की पीएम मोदी की तारीफ

मिथुन चक्रवर्ती को दादा फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाना है. इस मौके पर मिथुन ने खुशी जताते हुए ये बयान दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर दी. केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ऐलान करते हुए एक्स पहले ट्विटर पर लिखा, मिथुन दा की उल्लेखनीय सिनेमाई जर्नी पीढ़ियों को प्रेरित करती है! यह अनाउंस करते हुए मुझे गर्व हो रहा है कि दादा साहब फाल्के सिलेक्शन जूरी ने लीजेंड्री एक्टर श्री मिथुन चक्रवर्ती जी को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए सम्मानित करने का फैसला किया है. 8 अक्टूबर, 2024 को 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में उन्हें अवॉर्ड दिया जाएगा.

इस बारे में जब मिथुन च्रकवर्ती से बात की गई तो उन्होंने कहा, मैं सभी को कहना चाहता हूं कि उम्मीद ना छोड़े. हर कोई इस अवॉरड को हासिल कर सकता है. जब मिथुन से पूछा गया कि उन्हें अवॉर्ड ऐसे समय में मिला है जब बीजेपी पावर में है तो उन्होंने कहा कि वो किसी का फेवर नहीं लेते. पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे प्रधान मंत्री बड़े ही अच्छे इंसान हैं.

मिथुन को मिल रहे सम्मान के बारे में जब उनके बेटे नमाशी से बात की गई तो उन्होंने भी बहुत खुशी के उनके पिता के काम को इतना सम्मान मिल रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि मिथुन के बच्चे उन्हें पापा या डैडी नहीं बल्कि नाम से पुकारते हैं. नमाशी ने एक बार खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि मिथुन ने उन्हें खुद ही बचपन से ऐसी आदत डलवाई. उनका उनके पिता के साथ एक अलग ही तरह का दोस्ताना बॉन्ड है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rising Rajasthan Event में Rajyavardhan Singh Rathore: 'दुनिया का रुख राजस्थान की तरफ...'