मिथुन चक्रवर्ती का हमशक्ल, उसी तेवर उसी अंदाज में ऐसे बोले डायलॉग कि देखने वाले भी रह गए हैरान

मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी चौंक गए हैं. ये शख्स बिल्कुल मिथुन चक्रवर्ती की तरह एक्टिंग कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर हैं. वो एक्टिंग की दुनिया में अभी भी एक्टिव हैं और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं. मिथुन चक्रवर्ती का स्टाइल काफी अलग है. इसी वजह से उनकी तरह बन पाना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है. फिर भी लोग उन्हें कॉपी करने से पीछे नहीं हटते. इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी चौंक गए. ये शख्स बिल्कुल मिथुन चक्रवर्ती की तरह एक्टिंग कर रहा है. साथ ही उनका लुक भी उनसे काफी मिलता-जुलता है. इसी वजह से लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.


हमशक्ल का वीडियो हुआ वायरल
मिथुन चक्रवर्ती के इस हमशक्ल का नाम अकरम ए पाशा है. अकरम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और मिथुन दा के स्टाइल में वीडियो शेयर भी करते रहते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती का डायलॉग बोलते हुए वो कहते हैं- जितना भी कमा लेता हूं, खुश हूं. दो रोटी के साथ पब्लिक का प्यार मिल जाता है. इससे ज्यादा एक कलाकार को क्या चाहिए. अकरम के इस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

लोगों ने किए मजेदार कमेंट
अकरम के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- आप 80 प्रतिशत ओरिजिनल लग रहा हो भाई. वहीं दूसरे ने लिखा- बहुत खूब भाई. वहीं कुछ लोग इस वीडियो पर क्लैपिंग वाला आइकन भी पोस्ट कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो मिथुन चक्रवर्ती जल्द ही काबुलीवाला में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब फैंस को इसके रिलीज होने का इंतजार है. मिथुन दा कई रियलिटी शोज में भी नजर आते हैं. जहां वो कई बार अपनी फिल्मों के मजेदार किस्से भी सुनाते नजर आते हैं. इन किस्सों से फैंस को मिथुन दा के साथ कई और कलाकारों के बारे में भी पता चलता है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Cricket News: जब Sachin Tendulkar ने कहा, "ऐसा खाना पहले नहीं खाया" | Sunil Gavaskar