स्त्री 2 के गाने पर मिथुन चक्रवर्ती का मजेदार VIDEO वायरल, सालों पहले कर चुके हैं राजकुमार राव जैसा डांस, लोगों ने कहा- वाइब तो है

मिथुन चक्रवर्ती का सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सेम टू सेम राजकुमार राव की हालिया रिलीज फिल्म स्त्री 2 के गाने आई नई पर डांस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर कॉमेडी हॉरर फिल्म स्त्री 2 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. तीसरे हफ्ते में भी स्त्री 2 दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर ला रही है. सिनेमाघर में पहुंचने वाले दर्शकों के अलावा सोशल मीडिया यूजर्स भी मूवी की तारीफ कर रहे हैं. फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी काफी हिट हुए हैं. खासतौर पर भोजपुरी सिंगर पवन सिंह का गाना 'आई नई' रिलीज के बाद से ही धूम मचा रहा है. सोशल मीडिया पर यह गाना काफी ट्रेंड कर रहा है. गाने और बोल के अलावा 'आई नई' के डांस स्टेप्स भी खूब कॉपी किया जा रहा है. ताजा वायरल वीडियो को देख कर लगता है कि स्त्री 2 के इस सुपरहिट सॉन्ग के डांस स्टेप्स कॉपी किए गए हैं. बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन दा सालों पहले इस गाने पर झन्नाटेदार डांस कर चुके हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि जब यह गाना इस साल ही रिलीज हुआ है तो सालों पहले इस पर डांस कैसे हो सकता है? आईए जानते हैं.

'आई नई' पर मिथुन दा का झन्नाटेदार डांस

टेक्नोलॉजी की बदौलत आज के दौर में असंभव चीजों को भी संभव दिखाया जा सकता है. आज के रिलीज हुए गाने पर सालों पहले ही डांस होने का दावा एडिटिंग टूल्स के मदद से किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इन दिनों अपने जमाने में बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक मिथुन चक्रवर्ती का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डिस्को डांसर मिथुन दा लेटेस्ट रिलीज स्त्री 2 के सुपरहिट सॉन्ग 'आई नई' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, यह एडिटिंग का कमाल है असल में न ऐसा पहले हुआ था और न अब हुआ है. इंस्टाग्राम यूजर्स को स्त्री 2 के गाने पर मिथुन दा के डांस का एडिटेड वीडियो खूब पसंद आ रहा है.
 

पवन सिंह ने गाया है 'आई नई'

स्त्री 2 के सुपरहिट सॉन्ग 'आई नई' को भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने गाया है. सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग 'जब लगावे लू तू लिपिस्टिक' से फेम पाने वाले पवन सिंह का बॉलीवुड में यह डेब्यू सॉन्ग है. खास बात यह है कि स्त्री 2 का यह सुपरहिट सॉन्ग सिर्फ एक दिन में तैयार किया गया था. फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने पवन सिंह को पहली बार किसी शादी में गाते हुए सुना था.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 18: सलमान खान ने शुरू की बिग बॉस 18 की शूटिंग, ये 14 कंटेस्टेंट्स लेंगे भाईजान के शो में एंट्री


 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India