मिथुन चक्रवर्ती का डिट्टो हमशक्ल है ये लड़का, वही बड़ी-बड़ी आंखें, हाव-भाव और आवाज सुन लोगों ने पकड़ा माथा, बोले- दूसरा डिस्को डांसर

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के डिस्को डांसर यानी मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल राहुल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. मिथुन चक्रवर्ती के इस हमशक्ल को देखने के बाद आप भी बता नहीं पाएंगे कि असली मिथुन दा कौन हैं और नकली कौन.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती, मिथुन दा या डांस के ग्रैंड मास्टर- इन नामों को सुनकर वही एक्टर याद आता है जिसका स्वैग सबसे अलग है. जिसकी डायलॉग डिलीवरी सबसे निराली है और जिसने बॉलीवुड में डांसिंग के दौर को एक नए मुकाम पर पहुंचाया है. हिंदी सिनेमा में मिथुन चक्रवर्ती ने शानदार दौर देखा है. डिस्को डांस को सिनेमाई मंच पर उतारने वाले मिथुन चक्रवर्ती का स्टाइल ऐसा था कि उनके दौर के युवाओ के लिए वो स्टाइल आइकॉन हुआ करते थे. दौर जरूर बदला है लेकिन मिथुन चक्रवर्ती के स्टाइल के दीवाने और उन्हें कॉपी करने वालों की कमी नहीं है. ऐसे ही एक युवा है जूनियर मिथुन राहुल जिन्हें देखकर आपको लगेगा कि डिस्को डांसर वाले दौर का मिथुन चक्रवर्ती ही आपके सामने बैठा है. राहुल मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल हैं.

इंस्टाग्राम पर जूनियर मिथुन राहुल के नाम का अकाउंट देखेंगे तो पहली नजर में कंफ्यूज हो जाएंगे. शायद ये सवाल भी मन में उठे कि मिथुन चक्रवर्ती ने अपने ही अकाउंट का नाम जूनियर मिथुन क्यों रखा है. अकाउंट को जब पूरी तरह से देखेंगे तब ये अहसास होगा कि दरअसल ये मिथुन चक्रवर्ती नहीं बल्कि उनका फैन और हुबहू उनकी तरह दिखने वाला शख्स है. जिसकी मिथुन के प्रति दीवानगी इतनी ज्यादा है कि उनका हर वीडियो मिथुन चक्रवर्ती की ही स्टाइल में है. कुछ वीडियोज में तो गेटअप इतना शानदार है कि वो मिथुन नहीं है ये यकीन करना ही मुश्किल होगा. मिथुन चक्रवर्ती के इस हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती के हमशक्ल जूनियर मिथुन राहुल के बायो के मुताबिक वो सीक्रेट गेम्स नाम की वेब सीरीज में काम तो कर ही चुके हैं. साथ ही मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी काम कर चुके हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 155K फॉलोअर्स हैं, जो उनकी अदाकारी और मिथुन चक्रवर्ती जैसा अंदाज देखकर उनके फैन बन चुके हैं. कमेंट में अक्सर फैन्स यही कमेंट करते हैं कि ये ही असली मिथुन है. कभी कभी कुछ लोग मिथुन चक्रवर्ती के खास सीन्स को रीक्रिएट करने की भी डिमांड करते हैं.  

Advertisement

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?