सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना स्टारर मिशन मजनू की शूटिंग शुरू, रॉ एजेंट के रोल में दिखेंगे एक्टर

लखनऊ में 45 दिन की शूटिंग के बाद रॉनी स्क्रूवाला और अमर बुटाला की फिल्म ‘मिशन मजनू’ का दूसरा शेड्यूल आज से शुरू किया गया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना स्टारर मिशन मजनू की शूटिंग शुरू, रॉ एजेंट के रोल में दिखेंगे एक्टर

आज से शुरू हुआ मिशन मजनू का दूसरा शेड्यूल

नई दिल्ली :

लखनऊ में 45 दिन की शूटिंग के बाद रॉनी स्क्रूवाला और अमर बुटाला की फिल्म ‘मिशन मजनू' का दूसरा शेड्यूल आज से शुरू किया गया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी, परमीत सेठी, अनंत महादेवन और कुमुद मिश्रा के साथ फिल्म के दूसरे शेड्यूल को रियल लोकेशन पर शूट किया जाएगा. फिल्म शेरशाह में अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को इम्प्रेस करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​इस पीरियड थ्रिलर में नजर आएंगे. इसमें वे एक रॉ एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे. बता दें कि इस फिल्म के साथ साउथ की सुपर स्टार रश्मिका मंदाना बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.

भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है फिल्म

मिशन मजनू अवार्ड विनिंग विज्ञापन फिल्ममेकर शांतनु बागची की बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म होगी. फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ और रश्मिका की जोड़ी साथ देखने को मिलेगी. रश्मिका को बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा में बहुत पसंद किया जाता है. मिशन मजनू एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, जो पाकिस्तानी धरती पर किए गए भारत के सबसे महत्वाकांक्षी रॉ ऑपरेशन की कहानी दर्शाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

1970 के वास्तविक घटनाओं से प्रेरित फिल्म पाकिस्तान की जमीन पर भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है, जिसने दोनों देशों के बीच संबंधों को हमेशा के लिए बदल दिया था. उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद रॉनी स्क्रूवाला इस आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म के लिए निर्माता अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ मिलकर इसका निर्माण कर रहे हैं. बता दें, कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग काफी समय से रुकी हुई थी.