Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 9: नौ दिन 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई, टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल का जादू, देखें आंकड़ा

Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 9: हर दिन फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ने के बावजूद टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 ताबड़तोड़ कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है. जबकि सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा की कमाई लाखों में हो गई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
M
नई दिल्ली:

Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते रिलीज हुई टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 ने आते ही कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर सत्यप्रेम की कथा और गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा स्टारर पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा की रफ्तार धीमी कर दी थी. हालांकि इन दो फिल्मों ने रिलीज के बाद से ही धूआंधार कमाई की थी. लेकिन टॉम क्रूज की मचअवेटेड फिल्मों में से रही मिशन इम्पॉसिबल 7 का जादू फैंस के दिलों पर छा गया है, जिसके चलते फिल्म ने केवल नौं दिनों में भारत  में 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. आइए आपको दिखाते हैं फुल डिटेल्स...

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 61 साल के टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन यानी मिशन इम्पॉसिबल 7 ने नौंवे दिन 3.75 करोड़ की कमाई भारत में की है, जिसके बाद फिल्म का कुल आंकड़ा 80.60 करोड़ हो गया है. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन मिशन इम्पॉसिबल 7 ने 12.3 करोड़, दूसरे दिन 9 करोड़, तीसरे दिन 9.15 करोड़, चौथे दिन 16 करोड़, पांचवे दिन 17.3 करोड़, छठे दिन 5 करोड़ की कमाई की थी. वहीं सातवें दिन यह कमाई घटकर 4.35 करोड़ और आठवें दिन फिल्म ने 4 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसे देखकर लग रहा है कि फिल्म की धीरे धीरे रफ्तार घट रही है. हालांकि वीकडेज होने के चलते फिल्म के कलेक्शन पर भी असर पड़ा है. 

Advertisement

 गौरतलब है कि क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर 21 जुलाई को रिलीज होने वाली है. वहीं ओपनिंग डे के लिए पहले ही फिल्म ने 90 हजार से ज्यादा की टिकट की बिक्री कर ली है. जबकि वीकेंड के लिए कुल 2 लाख टिकटें बिक चुकी हैं. हालांकि रिलीज के बाद फिल्म कितना कमाल दिखा पाती है यह दिलचस्प होगा. 

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
PM Internship Scheme 2024: क्या है PM इंटर्नशिप योजना, कहां और कैसे करें Registration? मिलेंगे हर माह 5000 रुपए