Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 7: केवल 7 दिन में 100 करोड़ करीब पहुंची टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7, जानें 7th डे की कमाई

Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 7: टॉम क्रूज का जलवा मिशन इम्पॉसिबल 7 के साथ बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म 100 करोड़ की कमाई से कितना दूर है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 7: फिल्म ने की इतनी कमाई
नई दिल्ली:

Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 7: हॉलीवुड फिल्मों का जलवा बॉक्स ऑफिस पर हमेशा से रहा है. हालांकि बॉलीवुड फिल्में भी पीछे नहीं रही है. जहां साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत पठान से हुई थी तो वहीं कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया था. वहीं इसका कारण कई लोगों ने ओटीटी बताया था. लेकिन 61 साल के टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन यानी मिशन इम्पॉसिबल 7 का ताबड़तोड़ कलेक्शन इस बात का सबूत है कि लोगों को अगर फिल्म पसंद आए तो वह सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए तैयार रहते हैं. दरअसल, 7 दिनों में मिशन इम्पॉसिबल 7 100 करोड़ से कुछ करोड़ दूर है, जो कि उम्मीद है कि वीकेंड में वसूल सकती है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, मिशन इम्पॉसिबल 7 ने सातवें दिन 4.35 करोड़ की मंगलवार को कमाई की है. जबकि फिल्म की भारत में कुल कमाई 72.85 करोड़ हो गई है. जबकि दुनियाभर में फिल्म का बोलबाला है. 

सात दिनों की कमाई की बात करें तो पहले दिन मिशन इम्पॉसिबल 7 ने 12.3 करोड़, दूसरे दिन 9 करोड़, तीसरे दिन 9.15 करोड़, चौथे दिन 16 करोड़, पांचवे दिन 17.3 करोड़, छठे दिन 5 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि हिंदी, तेलुगू और तमिल भाशा में फिल्म का कम कलेक्शन देखने को मिला है. जबकि इंग्लिश में फिल्म का अच्छा कलेक्शन हो रहा है.

Advertisement

गौरतब है कि मिशन इम्पॉसिबल 7 फ्रैंचाइजी का हिस्सा है, जिसका अब सातवां पार्ट आया है. वहीं इस फिल्म में भी 61 साल के टॉम क्रूज धमाकेदार एक्शन करते हुए दिख रहे हैं.  जबकि फिल्म में उनके साथ हेले एटवेल, विंग रहेम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन और वैनेसा किर्बी नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
डायबिटीज का इस वजह से देरी से चलता है पता, तब तक हो जाती है बहुत देर...