Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 3: तीन दिनों में टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 ने मचाया गदर, जानें कमाई का आंकड़ा

Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 3: सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3 को पछाड़कर बॉक्स ऑफिस पर मिशन इम्पॉसिबल 7 की ताबड़तोड़ कमाई जारी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
M
नई दिल्ली:

Mission Impossible 7 Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में रिलीज हुई टॉम क्रूज की मचअवेटेड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन यानी मिशन इम्पॉसिबल 7 की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. जबकि पिछले 15 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही सत्यप्रेम की कथा और पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 की रफ्तार धीमी पर गई है. वहीं मिशन इम्पॉसिबल 7 की बात करें तो रिलीज के तीन दिनों में फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर ली है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो मिशन इम्पॉसिबल 7 ने तीसरे दिन 9 करोड़ की कमाई की है. जबकि 30.30 करोड़ फिल्म ने भारत में कमाई कर ली है. हालांकि वीकेंड पर फिल्म का आंकड़ा बढ़ने के पूरे आसार दिख रहे हैं. 

दो दिनों की कमाई की बात करें तो पहले दिन मिशन इम्पॉसिबल 7 ने 12.3 करोड़ की ओपनिंग की थी, जिसमें 8 करोड़ इंग्लिश, 3.5 करोड़ हिंदी. 0.4 करोड़ तमिल और 0.4 करोड़ तेलुगु भाषा से फिल्म ने कमाए थे. वहीं दूसरे दिन की बात करें तो 9 करोड़ की फिल्म ने कमाई दूसरे दिन की थी, जिसमें 5.7 करोड़ इंग्लिश, 2.75 करोड़ हिंदी, 0.25 करोड़ तमिल, 0.3 करोड तेलुगू भाषा से कलेक्शन हुआ था.

 गौरतलब है कि मिशन इम्पॉसिबल 7 में टॉम क्रूज के अलावा हेले एटवेल, विंग रहेम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन और वैनेसा किर्बी नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म को समीक्षकों से अच्छा रिव्यू भी मिला है. वहीं फिल्म देखने वाले दर्शकों ने एक बार फिर टॉम क्रूज के धमाकेदार एक्शन की तारीफ की है.  

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर

Featured Video Of The Day
Delhi News: Shahi Eidgah के पास स्थापित की गई Rani Laxmibai की प्रतिमा