Mission Impossible 7 BO Collection: ओपेनहाइमर के क्रेज के बीच 18 दिनों बाद टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 ने पार कर ही लिया ये मुकाम

Mission Impossible 7 Vs Oppenheimer: नई फिल्मों के रिलीज और ओपेनहाइमर के ताबड़तोड़ कलेक्शन के बीच टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 ने भारत में ये नया मुकाम हासिल कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
M
नई दिल्ली:

Mission Impossible 7 Vs Oppenheimer: पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ओपेनहाइमर के धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के कारण टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 यानी मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन की कमाई पर गहरा असर पड़ा था. क्योंकि फिल्म ने पहले हफ्ते में 80 करोड़ की कमाई की थी. लेकिन दूसरे हफ्ते फिल्म केवल 17 करोड़ के आसपास ही कमा पाई थी. लेकिन अब फिल्म ने आखिरकार ओपेनहाइमर के जबरदस्त कलेक्शन के बीच भारत में अहम मुकाम हासिल कर लिया है. 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, शनिवार यानी 18वें दिन 1.60 करोड़ की कमाई करके फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 ने 100.80 करोड़ की कमाई कर ली है, जो कि टॉम क्रूज के फैंस के लिए अच्छी खबर है. गौरतलब है कि फिल्म ने पहले हफ्ते 80.6 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे हफ्ते केवल 17.75 करोड़ की कमाई की थी. 

ओपेनहाइमर की बात करें तो रिलीज के बाद से फिल्म जबरदस्त कलेक्शन करते हुए नजर आ रही है, जो कि बॉलीवुड फिल्म कमाने में इन दिनों नाकामयाब साबित हो रही है. इसी बीच रिलीज के बाद नौंवे दिन फिल्म ने 7.25 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 84.80 करोड़ हो गया है. जबकि पहले हफ्ते में फिल्म ने केवल 73.2 करोड़ की कमाई की थी, जो कि टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 के पहले हफ्ते की कमाई से कम है. हालांकि इस हफ्ते रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का इन हॉलीवुड फिल्मों पर क्या असर पड़ता है. यह देखने लायक है. 

Advertisement

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Internship Scheme 2024: क्या है PM इंटर्नशिप योजना, कहां और कैसे करें Registration? मिलेंगे हर माह 5000 रुपए