स्टाइल में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं मिर्जापुर के बाऊजी की बिटिया, फिल्मों से हटकर करती हैं ये काम

मिर्जापुर में बाऊजी का किरदार काफी फेमस हुआ. इस किरदार को मशहूर एक्टर कुलभूषण खरबंदा ने निभाया, आइए जानतें हैं उनके और उनकी बिटिया के बारे में खास बातें.

Advertisement
Read Time: 19 mins
मिलिए मिर्जापुर के बाऊजी कुलभूषण खरबंदा की बिटिया से
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसे विलेन रहे हैं जिनकी चर्चा हीरो से ज्यादा हुई. चाहे 'खलनायक' फिल्म में शाकाल हो या मिर्जापुर वेब सीरीज में सत्यानंद त्रिपाठी उर्फ बाऊजी के रोल में कुलभूषण खरबंदा, हर रोल में इस एक्टर को खूब पसंद किया गया और उनकी एक्टिंग को सराहा गया. लेकिन क्या आप जानते हैं इस एक्टर की पर्सनल लाइफ कैसी है और उनकी बेटी कैसी दिखती है? अगर नहीं तो आइए आज हम आपको मिलवाते हैं कुलभूषण खरबंदा की बेटी श्रुति खरबंदा से.

कुलभूषण खरबंदा और माहेश्वरी देवी खरबंदा की बेटी श्रुति खरबंदा, जिनका जन्म 20 अक्टूबर 1989 को मुंबई में हुआ. श्रुति ने मुंबई के ही सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल से पढ़ाई की और आरडी नेशनल कॉलेज मुंबई से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की. इसके बाद 2014 में उन्होंने आईआईजे यानी कि भारतीय आभूषण संस्थान मुंबई से ज्वेलरी डिजाइनिंग की डिग्री हासिल की और नौरोजी वाडिया विश्वविद्यालय पुणे से मनोविज्ञान में डिग्री ली.

Advertisement

श्रुति खरबंदा पेशे से एक मशहूर जूलरी डिजाइनर हैं, जिनके आर्ट को खूब पसंद किया जाता है. श्रुति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और पिता के साथ उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती. इंस्टाग्राम पर श्रुति को 5.5 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

दिसंबर 2020 में श्रुति खरबंदा राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की. यह वही जगह है जहां पर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी हुई थी. उनका एक बेटा भी है. वो अपने हस्बैंड और बच्चों के साथ अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं.

Advertisement

श्रुति अपने पिता कुलभूषण खरबंदा के साथ बहुत स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें वह अपनी मां के साथ कलर ट्यूनिंग करती नजर आ रही हैं. बीच में खड़े कुलभूषण अपनी बेटी और वाइफ को गले लगा रहे हैं.

Advertisement

श्रुति अपनी पर्सनल लाइफ को बहुत सीक्रेट रखना पसंद करती हैं. इतने बड़े एक्टर की बेटी होने के बाद भी श्रुति लाइमलाइट से दूर रहती हैं. दूसरी ओर कुलभूषण खरबंदा की बात करें तो वह आखिरी बार वो मिर्जापुर सीजन 2 में सत्यानंद त्रिपाठी के रोल में नजर आए थे. उन्होंने 1974 में फिल्म जादू का शंख से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके अलावा उन्होंने शान, राम तेरी गंगा मैली, निशांत, प्रेम रोग जैसी फिल्मों में काम किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul के Speaker के झुकने वाले बयान पर संसद में बवाल, लोकसभा सचिवालय ने जारी किए दो वीडियो