मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर एक नया प्रोमो आया सामने, इस बार गुड्डु भैया ने दी ये हिंट

मिर्जापुर सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर तमाम तरह की बातें चल रही हैं. अब इसकी तारीख की अनाउंसमेंट के लिए एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मिर्जापुर की तारीख को लेकर आया एक नया प्रोमो
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लैटफॉर्म पर वेब सीरीज मिर्जापुर की खासी फैन फॉलोइंग है. इस सीरीज को लेकर सबके दिमाग में यही कि आखिर ये रिलीज कब होगी. इसे लेकर कितने दिनों से खबरें चल रही हैं कि मिर्जापुर सीजन 3 जल्द आने वाला है. कई डेट्स भी अनाउंस की जा रही हैं लेकिन असल बात कोई नहीं बता रहा कि वेब सीरीज रिलीज कब होगी. अब मेकर्स ने एक और प्रोमो रिलीज कर दिया. इसमें भी अली फजल डेट के इर्द गिर्द माहौल बनाते दिख रहे हैं लेकिन उन्होंने भी नए सीजन को लेकर एक भी अपडेट नहीं दी.

अली फजल नए प्रोमो में कहते हैं. डेट डेट डेट...डेट खोजने आए हो ना? डेट मिल जाएगी हम भी यही सोचे थे. लेकिन ये जो दिमाग वाले लोग हैं ना पीछे ये पहले हमको खिलाएंगे, फिर घुमाएंगे और फिर तड़पाएंगे फिर हमारी पेशी होगी. वहां होगी फेस टु फेस बात. इसके बाद मिर्जापुर लिखा आता है. ये प्रोमो यही है मिर्जापुर नाम के एक इंस्टापेज पर शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा, आ रहे हैं ना पेशी में डेट पता लगाने ?

इस पर लोगों के काफी मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक ने लिखा, भाई जितना भौकाल मचा रहे हो वेब सीरीज भी उतनी दमदार है ना ? एक बोला, खाली हवाबाजी निकली वेब सीरीज तो जनता माफ नहीं करेगी. एक ने लिखा, जितना हाइप क्रिएट कर रहे हो उतना एक्सपेक्टेशन लेवल भी मैच कर देना प्राइम वालों. एक बोला, तारीख पर तारीख चली गई लेकिन सही तारीख नहीं मिली. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को