मीरा राजपूत ने देवर को गले लगाते हुए शेयर की क्यूट फोटो, ईशान खट्टर बोले- भाभी डॉल...

मीरा राजपूत और ईशान खट्टर की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती हैं. ये देवर-भाभी की जोड़ी कई बार एक-दूसरे की टांग खींचते हुए भी देखे जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मीरा कपूर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार वाइव्स में से एक हैं. फिल्मों में न होते हुए भी मीरा के चाहने वाले लाखों में हैं. मीरा के फैन्स को उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं मीरा के रिलेशन उनके देवर और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर से भी अच्छे हैं. मीरा और ईशान की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती हैं. ये देवर-भाभी की जोड़ी कई बार एक-दूसरे की टांग खींचते हुए भी देखे जाते हैं.

इसी क्रम में मीरा की उनके देवर ईशान खट्टर के साथ एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें दोनों के बीच स्ट्रांग बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. इस तस्वीर को मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे ईशान खट्टर को गले लगाए नजर आ रही हैं. दोनों की यह क्यूट तस्वीर उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रही है और वे इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मीरा ने फोटो को शेयर करते हुए ‘प्लेग्रुप' कैप्शन दिया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन के साथ एक फनी इमोजी भी बनाया है.

मीरा राजपूत की इस फोटो पर ईशान खट्टर ने भी कमेंट किया है. वे कमेंट करते हुए इस पर ‘भाभी डॉल' लिखते हैं. फोटो को अब तक 91 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हे भगवान...यह कितना क्यूट है'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘क्यूटेस्ट देवर भाभी की जोड़ी'. इस तरह से दोनों की इस तस्वीर पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | नतीजों से पहले ही Jammu Kashmir में सरकार बनाने में जुटी BJP