ब्लू मिनी ड्रेस में शाहिद कपूर की पत्नीं मीरा राजपूत के ग्लैमरस लुक ने फैन्स का जीता दिल, बोले- प्रीटी वुमन

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यही वजह है कि मीरा की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मीरा राजपूत का नया वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) खूबसूरती और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं है. उनकी खूबसूरती और दिलकश अदाएं फैंस का दिल जीत लेती हैं. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यही वजह है कि मीरा की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है. मीरा की हर तस्वीर इंटरनेट पर शेयर करते ही वायरल हो जाती है. मीरा राजपूत की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसी क्रम में मीरा राजपूत का एक नया वीडियो सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है.

मीरा राजपूत के इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप मीरा का ग्लैमरस अवतार देख सकते हैं और उनके इसी अवतार पर फैन्स अपना दिल हारते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप मीरा को ब्लू और ब्लैक कलर के शॉर्ट ड्रेस में देख सकते हैं. खुले बाल और हील्स में मीरा बहुत ही गॉर्जियस नजर आ रही हैं. वीडियो के साथ दिए गए कैप्शन से पता चलता है कि मीरा हाल ही में दिल्ली में मौजूद थीं. वे यहां किसी इवेंट का हिस्सा बनने आई थीं. 

Advertisement

वहीं, इस इवेंट के दौरान मीरा ने अपने लुक से लोगों को अपना दीवाना बना लिया. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की जमकर इस पर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आप बहुत ही प्रीटी लग रहे हो". तो एक अन्य ने लिखा है, "मीरा करीना कपूर से ज्यादा खूबसूरत है".

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir: मुठभेड़ में मारे गए 4 आतंकियों ने अलमारी को बनाया था बंकर, वीडियो आया सामने