Mira Kapoor होली के दिन समुद्र किनारे स्विमवियर में आईं नजर, फोटो देख फैन्स बोले- होली के दिन बीच पर क्यों, घर जाओ

मीरा कपूर ने होली के मौके पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया है. हालांकि फैन्स कमेंट्स में शाहिद कपूर का भी जिक्र कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
मीरा कपूर ने होली पर शेयर की बीच फोटो
नई दिल्ली:

होली की दिन है. सब लोग रंगों में सराबोर हैं. लेकिन यह क्या मीरा कपूर होली के दिन समुद्र किनारे क्या कर रही हैं? यही सवाल फैन्स के जेहन में आ सकता है. बता दें कि मीरा कपूर ने होली के मौके पर अपनी कुछ पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटो में वह समुद्र किनारे स्विमवियर में नजर आ रही हैं. हालांकि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर की यह पुरानी फोटो हैं जो उन्होंने होली के मौके पर शेयर की हैं. लेकिन फैन्स ने इन फोटो पर बहुंत ही मजेदार कमेंट किए हैं और वह उन्हें घर जाकर होली खेलने की सलाह भी दे रहे हैं. 

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने इन फोटो क शेयर करते हुए लिखा है, 'वाइब. सनी कहां है?' इन फोटो में मीरा कपूर समुद्र किनारे नजर आ रही हैं. उन्होंने तरह-तरह की फोटो शेयर की हैं. हालांकि यह फोटो पुरानी हैं, लेकिन बताया जाता है कि मीरा कपूर को होली खेलना पसंद नहीं है. इसलिए वह होली के तामझाम से दूर रहती हैं. अब इन फोटो को देखकर उनके मूड को समझा जा सकता है.

Advertisement
Advertisement

मीरा कपूर की इन फोटो और कैप्शन पर फैन्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि सनी आपकी फोटो खींच रहा है. 'होली के दिन बीच पे क्या करना. घर जाओ होली खेला...' यही नहीं लोग मीरा कपूर को हैप्पी होली भी कह रहे हैं. वहीं एक फैन ने लिखा है कि सनी गया फर्जी सीजन दो बनाने. इस तरह उनकी इन फोटो पर जमकर कमेंट आ रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को