कोलकाता केस पर शेयर की पोस्ट तो एक्ट्रेस मिमि चक्रवर्ती को मिलने लगीं रेप की धमकियां

बंगाली एक्ट्रेस मिमि चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी कि कोलकाता रेप मर्डर केस पर पोस्ट करने के बाद उन्हें भी रेप की धमकियां मिल रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस की पूर्व सदस्य और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने मंगलवार, 20 अगस्त को बताया कि कोलकाता रेप-मर्डर मामले के विरोध पोस्ट एक पोस्ट करने के बाद उन्हें रेप की धमकियां और अश्लील मैसेज मिल रहे हैं. मिमी ने इस पर कोलकाता पुलिस के साइबर सेल विभाग को भी टैग किया. मिमी ने लिखा, “और हम महिलाओं के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं, है न? ये उनमें से कुछ ही हैं. जहां रेप की धमकियों को बहुत ही नॉर्मल बना दिया गया है. सभी भीड़ में एक नकाब की पीछे छिपे हैं और सबके सामने कहते हैं कि वे महिलाओं के साथ खड़े हैं. कौन सी परवरिश और शिक्षा इसकी इजाजत देती है????”

एक्ट्रेस ने कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के रेप और हत्या के खिलाफ एक विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था. मिमी के अलावा, ऋद्धि सेन, अरिंदम सिल और मधुमिता सरकार जैसे एक्टर्स ने भी 14 अगस्त की रात को हुए इस विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया. मिमी चक्रवर्ती जादवपुर लोकसभा क्षेत्र (2019 - 2024) से संसद सदस्य (एमपी) थीं.

Advertisement

बता दें कि मिमी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से वो पीछे नहीं हटतीं. उनका यही बेबाक अंदाज है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छिपे बैठे कुछ शरारती तत्वों को पसंद नहीं आ रहा है. तभी अपने तरीके से एक्ट्रेस का मुंह बंद करवाने की कोशिश में लगे हैं. हालांकि एक्ट्रेस इस मामले में को भी हाईलाइट कर चुकी हैं. उम्मीद है इस मामले में तुरंत कोई कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: हरियाणा चुनाव में कौन ज्यादा दमदार, देखें हरियाणा का अखाड़ा शाम 7 बजे