मिलिंद सोमन की 34 साल पुरानी फोटो वायरल, फैंस बोले- 58 साल की उम्र में...

58 साल के मिलिंद सोमन की 24 साल की उम्र की फोटो और कुछ जवानी की तस्वीरों ने फैंस की यादें ताजा कर दी है.

Advertisement
Read Time: 1 min
नई दिल्ली:

58 साल के मिलिंद सोमन उन एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी फिटनेस देख फैंस तारीफें करते नहीं थकते हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस रुटीन की झलक दिखाते रहते हैं, जिसे देख फैंस उन्हें ग्रीक गॉड कहते हुए नजर आते हैं. 1995 में मेड इन इंडिया से डेब्यू करने वाले एक्टर मिलिंद सोमन पर लड़कियों का क्रश पहले भी था और आज भी है. ऐसा हम नहीं बल्कि उनकी एक जवानी के दिनों की तस्वीर देखकर फैंस कहते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अपना दिल हार बैठे हैं. 

सोशल मीडिया पर फैन पेज द्वारा शेयर की गई फोटो में मिलिंद सोमन जवान नजर आ रहे हैं. फोटो देखते ही फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी से शेयर की है.

एक यूजर ने लिखा, अभी भी क्रश है. दूसरे यूजर ने लिखा, 90 के दशक के मॉल मिलिंद सोमन, रजनीश दुग्गल, अर्जुन रामपाल, डिनो मोरिया और जॉन अब्राहम की बात ही कुछ और है. वह आपको उनका दीवाना बना सकते हैं. तीजर यूजर ने लिखा, नेशनल ग्रीन क्रश ऑफ इंडिया. चौथे यूजर ने लिखा, वह आज भी मेरे टॉप लिस्ट में है. 58 की उम्र में जलवा कम नहीं हुआ है.  

इन तस्वीरों को भले ही फैन्स द्वारा शेयर किया गया है. लेकिन खुद मिलिंद सोमन भी इंस्टाग्राम पर फैंस को अपनी पुरानी तस्वीरें दिखाकर लाइमलाइट लूट लेते हैं. इन तस्वीरों में उनके लुक से लेकर क्लीन शेव की हुई सूट बूट में फोटो है. इस समय उनकी उम्र 24 साल की है.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैप्टन व्योम, जुर्म और 16 दिसंबर जैसी फिल्मों में वह नजर आ चुके हैं. जबकि फैशन रियलिटी शोज में उन्हें बतौर जज के रुप में देखा गया है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report