Mersal Hindi Trailer: टीवी पर धमाल मचाएगी विजय की मर्सल, मेडिकल माफिया पर आधारित है फिल्म

Mersal Hindi Trailer: विजय की फिल्म 'मर्सल' 2017 में रिलीज हुई थी और इस एक्शन थ्रिलर फिल्म मर्सल ने दुनिया भर में बॉक्स-ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
Mersal Hindi Trailer: 27 फरवरी को विजय की मर्सल रिलीज होगी
नई दिल्ली:

साउथ की फिल्मों की सफलता को देखते हुए मेकर्स  साउथ की हिट फिल्मों को हिंदी में डब कर रहे हैं. अब वियज स्टारर गोल्ड माइंस टेलीफिल्म की फिल्म 'मर्सल' जल्द ही टीवी पर दिखाई जाएगी. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में दिख रहा है कि यह फिल्म ऑर्गन ट्रैफिकिंग पर आधारित है. यह फिल्म ढिंचैक चैनल पर रिलीज होगी. विजय की फिल्म 'मर्सल' 2017 में रिलीज हुई थी और इस एक्शन थ्रिलर फिल्म मर्सल ने दुनिया भर में बॉक्स-ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. 

Advertisement


ट्रेलर देखकर लगता है फिल्म देखने लायक है. विजय के दमदार एक्शन और जबरदस्त डायलॉग दर्शकों को पसंद आएगी. इस वीडियो के शेयर करने के साथ ही लिखा गया है. 'विजय एआर रहमान, एटली, टीवी पर पहली बार'. यह फिल्म 27 फरवरी को ढिंचैक चैनल पर रिलीज की जाएगी.  

बता दें कि यह फिल्म  एटली द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म में विजय, एसजे सूर्या, सत्यराज, वाडिवेलु, हरीश पेराडी, काजल अग्रवाल, नित्या मेनन और सामंथा रुथ प्रभु मेन लीड में हैं. इस फिल्म की कहानी दो भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है. उनके जीवन में तूफान तब आता है, जब उनके माता पिता की मौत चिकित्सा में लापरवाही जैसे कारणों से हो जाती है. फिल्म में  मेडिकल क्राइम और ऑर्गन ट्रैफिकिंग को भी दिखाया गया है. फिल्म पोलैंड, जैसलमेर और  राजस्थान में शूट किया गया है.
 

Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा