Meri Beti Mera Abhiman: दिल जीत ले गया 'मेरी बेटी मेरा अभिमान' का फर्स्ट लुक, हाथ में फावड़ा और बेटियों संग नजर आईं अंजना सिंह

Meri Beti Mera Abhiman: भोजपुरी फिल्मों के इन दिनों कहने ही क्या. कहीं परिवार का संघर्ष तो कहीं सास बहू की नोकझोंक और कहीं देवरानी जेठानी की मस्ती. इस सबके बीच अंजना सिंह की भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M
नई दिल्ली:

Meri Beti Mera Abhiman First Look: भोजपुरी फिल्मों के पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक इन दिनों खास हो गए हैं. भोजपुरी सिनेमा में देहाती जीवन से जुड़े किस्से खूब देखने को मिल रहे हैं. कहीं सास बहू की नोकझोंक है तो कहीं देवरानी जेठानी के मजेदार किस्से. कहीं परिवार की परेशानियां हैं तो कहीं माता-पिता की मजबूरी है. यानी ऐसे विषय जो भाग दौड़ भरी जिंदगी में कहीं छूट गए हैं. अब भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ऐसा विषय लेकर आई हैं जो बेहद संवेदनशील है और दिलों के काफी करीब भी. अंजना सिंह की अगली भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. अंजना सिंह टीआरपी क्वीन के नाम से मशहूर हैं, इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण और दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक में उनके साथ तीन बेटियां नजर आ रही हैं. आईवीवाई एंटरटेनमेंट प्रस्तुत इस फिल्म का निर्माण हाई क्यू एंटरटेनमेंट एलएलपी द्वारा किया जा रहा है. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और अरविंद अग्रवाल हैं। निर्देशक संजीव बोहरपी हैं. पोस्टर में अंजना सिंह एक सशक्त और प्रेरणादायक भूमिका में दिख रही हैं, जिसने फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ा दी है. मेरी बेटी मेरा अभिमान एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म है, जो बेटियों के महत्व और उनके अधिकारों पर जोर देती है. यह फिल्म बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के साथ-साथ महिला सशक्तिकरण पर आधारित है. फिल्म की कहानी दर्शकों को फिल्म से जोड़ कर रखने वाली बताई गई है.

भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान को लेकर अंजना सिंह ने कहा, 'यह भोजपुरी फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी इसे पसंद करेंगे. ऐसी फिल्मों में किरदार को जीना मेरे लिए सम्मान की बात है. उम्मीद करती हूं कि मेरा किरदार और फिल्म सबों को पसंद आएगी.' वहीं, फिल्म के निर्देशक संजीव बोहरपी की मानें तो मेरी बेटी मेरा अभिमान एक ऐसी कहानी है जो समाज को एक मजबूत संदेश देने का काम करेगी. फिल्म में अंजना सिंह के अलावा और भी कई प्रतिभाशाली कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.'

Advertisement

अंजना सिंह की नई फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान से भोजपुरी सिनेमा में एक नया आयाम जुड़ने की पूरी उम्मीद है. बता दें कि फिल्म के लेखक अरविंद तिवारी हैं. कांसेप्ट संदीप सिंह का है. संगीतकार साजन मिश्रा हैं. गीतकार अरबिंद तिवारी हैं. फिल्म के इस पोस्टर को लेकर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और इसे शानदार बता रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: एक साल में Gaza जितना बर्बाद हुआ है, उसे पटरी पर लाना कितनी बड़ी चुनौती है?