मेला फिल्म के एक्टर फैसल खान का 23 साल में बदला लुक, कभी भाई आमिर खान पर लगाया था करियर बर्बाद करने का आरोप

आमिर खान और ट्विंकल खन्ना की फिल्म मेला में नजर आए एक्टर फैसल खान हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

साल 2000 में आई फिल्म मेला चर्चित फिल्मों में से एक है, जिसमें आमिर खान अपने भाई फैसल खान और ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आए थे. 18 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 21 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया था. वहीं अब इस फिल्म को 23 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है. लेकिन इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों को फैंस नहीं भूले हैं. वहीं हाल ही में एक्टर फैसल खान को देखकर फैंस की यादें ताजा हो गई हैं, जिसमें वह भतीजे जुनैद खान के साथ आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपूर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन में पोज देते हुए नजर आए. 

हाल ही में पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में फैसल खान ब्लैक और ग्रे सूट में नजर आए. वहीं भतीजे जुनैद खान के साथ पोज देते हुए दिखा. इसका वीडियो सामने आने के बाद फैंस ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, मेला फिल्म के एक्टर अभी भी डैशिंग और हैंडसम हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, वह बेहद हैंडसम लग रहे हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, फैसल ने आमिर को गुड लुक्स और मस्क्युलर बॉडी से खा लिया था मेला में. वहीं कुछ लोगों ने पूछा कि मेला 2 कब आने वाली है. 

Advertisement

फिल्मी करियर की बात करें तो फैसल का एक्टिंग डेब्यू तीन साल की उम्र में उनके चाचा नासिर हुसैन की 1969 में आई फिल्म प्यार का मौसम थी, जिसमें उन्होंने चाइल्ड शशि कपूर की भूमिका निभाई थी.  इसके बाद जवानी में फैसल ने आमिर खान की 1988 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म कयामत से कयामत तक से ऑन-स्क्रीन डेब्यू किया था. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि फैसल खान ने आमिर खान पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया था कि उनके भाई ने उन्हें मानसिक रूप से अस्टेबल साबित करने की कोशिश की थी. हालांकि अब उनका भाई की बेटी आयरा के वेडिंग रिसेप्शन में आना. साबित करता है कि उनके बीच सब ठीक हो गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?
Topics mentioned in this article