चिरंजीवी को भतीजे वरुण तेज के डोसे से हुई जलन तो मेगास्टार ने उसका बना डाला उपमा- देखें फनी वीडियो

पोंगल के खास मौके पर पूरी मेगा फैमिली हैदराबाद में अपने घर पर एक साथ भोगी सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही है. सोशल मोडिया पर चिरंजीवी और वरुण तेज के सेलिब्रेशन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.संक्रांति

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

मेगास्टार चिरंजीवी एक फैमिली मैन हैं. वो अगर काम पर नहीं होते हैं तो उन्हें घर पर परिवार के सदस्यों, खासकर उनके पोते-पोतियों के साथ समय बिताते हुए देखा जा सकता है. पोंगल के स्पेशल मौके पर पूरी मेगा फैमिली हैदराबाद में अपने घर पर एक साथ भोगी सेलिब्रेट करती हुई नजर आई. सोशल मोडिया पर चिरंजीवी और वरुण तेज के सेलिब्रेशन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मेगास्टार चिरंजीवी अपने भतीजे वरुण तेज के साथ डोसा बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

तेलुगु मेगा स्टार चिरंजीवी और स्टार वरुण तेज फेस्टिव मूड में नजर आ रहे हैं. वरुण तेज ने अपने ऑफीशियल इंस्टा हैंडल पर एक सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में चिरंजीवी अपने भतीजे वरुण तेज के साथ बेहद खास अंदाज में पोंगल के पहले दिन यानी भोगी संक्रांति 2022 को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इंस्टाग्राम के जरिये वरुण तेज ने एक रील साझा की जहां हम उन्हें चिरंजीवी के साथ डोसा बनाते हुए देख सकते हैं. हालांकि, वरुण का डोसा अच्छा बना जबकि चिंरजीवी का डोसा बिगड़ गया. जिसके बाद चिंरजीवी ने फौरन वरुण का डोसा भी बिगाड़ दिया. वीडियो में चिरंजीवी को बिल्कुल बच्चों की तरह मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. डोसा बिगाड़ने के बाद वो मजाकिया अंदाज में कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि, 'मेरा डोसा ठीक से नहीं बन रहा था, मुझे जलन हो रही है. इसलिए वरुण के डोसे को उपमा बना दिया.' चिरंजीवी की इस बात को सुनकर सभी जोर से ठहाके लगाए नजर आ रहे हैं.

Advertisement

वीडियो को शेयर करते हुए वरुण तेज ने कैप्शन में लिखा, 'डोसा बना रहा हूँ 101, बॉस के साथ'. वरुण के पोस्ट में डोसा बनाते हुए की तस्वीरें और वीडियो के अलावा फैमिली के साथ भोगी संक्रांति सेलिब्रेट करते हुए की कुछ खास तस्वीरें भी देखी जा सकती हैं. आपको बता दें कि भोगी संक्रांति पर लोग शानदार कृषि वर्ष के लिए भगवान इंद्र के आशीर्वाद का स्वागत करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?