मिलिए सोनाक्षी सिन्हा की सास और ससुर से, शादी में इस लुक में आए नजर, साथ में दिए कई पोज

सोनाक्षी सिन्हा के परिवार से तो आप कई बार मिले होंगे. आज शादी के मौके पर मिलिए उनके सास ससुर से.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा के सास-ससुर से मिलिए
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल और सोना के मम्मी पापा को तो आपने खूब देखा होगा. आज शादी के मौके पर हम आपको उनके सास और ससुर से मिलवाने वाले हैं. जहीर इकबाल रतनसी के बेटे हैं. इनका जूलरी का बिजनेस है. बेटे की शादी के मौके पर मम्मी पापा दोनों ने ही व्हाइट कलर के आउट फिट्स चुने और जब पोज देने की बारी आई तो भी दोनों पीछे नहीं रहे. वीडियो में आप देखेंगे कि जहीर के पापा आगे पहले पहुंच जाते हैं इसके बाद वो हाथ आगे बढ़ाते हुए अपनी पत्नी को बुलाते हैं.

Advertisement

पहले चल रही थीं नाराजगी की खबरें

सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर पहले तमाम कयास लगाए जा रहे थे कहा जा रहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा बेटी से नाराज हैं और वो शादी में शामिल नहीं होंगे. लेकिन शत्रुघ्न ने खुद आगे आकर अपनी बेटी का साथ दिया और सभी अफवाहों और अटकलों पर ब्रेक लगा दिया. सारा परिवार बहुत ही खुशी से शादी में शामिल और बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते दिखे.

शादी से एक दिन पहले सोनाक्षी के घर रामायण पर एक पूजा रखी गई थी. इस पूजा में भी घर परिवार के सभी करीबी लोग पहुंचे थे. सोना का लुक पूजा में भी काफी सिंपल था और शादी में भी सिंपल डिजाइन की मेहंदी और ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में सोना बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सोना और जहीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोग इन्हें बहुत प्यार दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
राजस्थान के 88.44 लाख पेंशनर्स के खाते में जारी हुई बढ़ी हुई राशि, सीएम भजन ने दी सौगात