मिलिए रियल लाइफ Barbie से, कभी सर्कस में ली ट्रेनिंग तो कभी एक साथ की तीन नौकरियां आज फिल्में करती हैं अरबों में कारोबार

फिल्मी पर्दे पर बार्बी (Barbie) का ये क्यूट किरदार निभाया मार्गोट रोबी (Margot Robbie) ने. उनकी इस मूवी को पहले तो जबरदस्त टक्कर मिली ओपनहाइमर से लेकिन उसके बाद भी बार्बी ने पहचान बना ही ली.

Advertisement
Read Time: 23 mins
रियल लाइफ Barbie है ये एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बार्बी के नाम से मशहूर डॉल दुनिया भर की तकरीबन हर बच्ची की फेवरेट है. यही बार्बी (Barbie) जब कहानी बनकर फिल्म में ढली और पर्दे पर उतरी, तब भी दुनियाभर में तहलका मचाने में कामयाब रही. फिल्मी पर्दे पर बार्बी का ये क्यूट किरदार निभाया मार्गोट रोबी (Margot Robbie) ने. उनकी इस मूवी को पहले तो जबरदस्त टक्कर मिली ओपनहाइमर से लेकिन उसके बाद भी बार्बी ने पहचान बना ही ली. मार्गोट रोबी इस किरदार से दुनियाभर में फेमस हो गईं. हालांकि इस फिल्म से पहले भी मार्गोट रोबी अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रही हैं और कंट्रोवर्सी का शिकार भी हुई हैं. वैसे तो उनका नाम कई हॉलीवुड हीरोज के साथ जुड़ता रहा, लेकिन विल स्मिथ के साथ उनकी कुछ तस्वीरें वायरल होने के बाद खूब हल्ला भी मचा.

Advertisement

मैन इन ब्लैक के साथ बार्बी

दोनों के बीच अफेयर्स की खबरों ने जोर पकड़ा फोकस मूवी की शूटिंग के दौरान. फिल्म सुसाइड स्क्वाड की शूटिंग के दौरान भी दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त दिखाई दी. हालांकि दोनों यही कहते रहे कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और विल स्मिथ और जैड स्मिथ के बीच इससे कोई तनाव नहीं है.

Advertisement
Advertisement

बार्बी ने जीते कई पुरस्कार

विल स्मिथ के अलावा भी मार्गोट रोबी का नाम कई हीरोज के साथ जुड़ चुका है जिसमें कुछ अटकलें ही साबित हुईं. डेली मेल के मुताबिक मार्गोट रोबी और हेनरी एटकिन डेट कर रहे थे. इसके बाद मार्गोट रोबी का नाम अलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड और टाइटैनिक मूवी स्टार लियोनार्डो डीकैप्रियो से भी जुड़ा. साल 2016 में मार्गोट रोबी ने टॉम एकरली से शादी कर ली.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद
Topics mentioned in this article