मिलिए समझदार जीजा से जिसने साली को नाराज भी नहीं किया, पैसे भी नहीं दिए और ले लिए जूते- देखें VIDEO

शादी के मौके पर जीजा-साली के बीच जुता छुपाई की रस्म बहुत पॉपुलर है. इसी रस्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो आपको भी हैरान कर देगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

हम इंडियंस मोलभाव में इतने माहिर हैं कि जहां कहीं भी मौका मिले, पैसे कम कराने की कवायद में जुट जाते हैं. लेकिन क्या आप यकीन करेंगे कि मोलभाव की रस्म शादी में भी हो सकती है. जी हां शादी जैसे मामले में दूल्हे राजा अगर मोलभाव करने लगें तो कैसा लगेगा. ऐसा ही एक फन लविंग वाक्या एक शादी में हो गया जहां जीजाजी ने अपने खास अंदाज से अपनी साली को चूना लगा दिया. शादी का ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जीजाजी ने साली को जबरदस्त ऑफर देकर बिना पैसे दिए जूते वापस ले लिए.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को एक पेज पर शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है, जब शादी की रस्मों में मोलभाव में एक्सपर्ट बंदे की स्किल मिल जाए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शादी के माहौल में जूते चुराने वाली साली से जीजाजी नेगोसिएशन कर रहे हैं. जीजा ने साली को ऑफर दिया कि पैसे की बजाय जब भी वो मुंबई आएगी तो जीजा के रूप में उसे गाड़ी चलाने वाला ड्राइवर और बटलर फ्री में मिलेगा. यूजर दूल्हे की इस परंपरागत भारतीय स्किल के मुरीद हो गए हैं. इसे देखकर यकीन हो जाता है कि दूल्हा हो या आम आदमी पैसे बचाने की कला में सब माहिर हैं. 

Advertisement

वीडियो में केवल मजाक नहीं है, बल्कि एक प्यारी सी मासूमियत औऱ बेहद प्यारा संदेश भी है. जब साली जूते देती है तो जीजाजी ये कहकर गले लगाते हैं कि साली की जगह पैरों में नहीं बल्कि दिल में है. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि रिश्तों को लेकर हमारी पुरानी सोच बदल रही है. हालांकि यूजर भी अपने मस्त लेकिन मजाकिया अंदाज में कुछ न कुछ लिख रहे हैं. एक यूजर कह रहा है- जीजा चालू है, वैसे भी जो प्रॉमिस जीजाजी कर रहे हैं, वो शादी के बाद बीवी के दवाब में निभाने ही पड़ते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case | 'बाबा का नाम लेने से भागते हैं भूत प्रेत': आश्रम के गार्ड ने बताई पूरी कहानी